Viral Wildlife Video : गलती करने पर चप्पलों से पीट जाते हैं शेर, नहीं हो रहा है यकीन तो देख लीजिए ये VIDEO

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स शेरों की क्लास लगाता है. शेरों के साथ शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शेर भी खूब प्यार करते नजर आ रहे हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
Viral Wildlife Video

वायरल वाइल्डलाइफ वीडियो (X)

सोशल मीडिया की दुनिया हैरान कर देने वाली हो गई है, यहां कब क्या हो जाए पता नहीं चलता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे हैं जिन्हें देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखकर आप सोच में पड़ जाएंगे कि ये क्या हो सकता है? दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स शेरों को चप्पल से पीटता नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

शेर की लगा देते हैं क्लास

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही शेर कार पर पैर रखता है तो शख्स गुस्सा हो जाता है और शेर को डांटने लगता है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वह शेरों के दुर्व्यवहार पर क्लास लगा रहे हैं. शेरों को क्लास लगा रहे हैं. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात तो ये है कि इंसान से शेर भी डरते हैं. उसकी बात सुनना और उसके साथ कुछ न करना. ये अपने आप में चौंकाने वाली बात है. वीडियो में दी गई जानकारी से पता चलता है कि यह शख्स एक एनिमल एक्टिविस्ट है.

.ये भी पढ़ें- खतरनाक स्वाद! किंग कोबरा के पकोड़े का वीडियो आया सामने, नहीं हो रहा है किसी को भी यकीन!

ये है बेस्ट वायरल वीडियो

इस वीडियो एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि एनिमल एक्टिविस्ट हैं और शेरों से प्यार करते हैं तो जाहिर सी बात है कि शेर भी प्यार करेंगे. एक यूजर ने लिखा कि शेरों से प्यार ये ठीक है लेकिन जंगली जानवर है. इनका कुछ पता नहीं होता है. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में कुछ भी देखने को मिल जाता है. एक यूजर ने लिखा कि शख्स को सलाम है कि वो जंगलों के जानवरों के बारे में सोच रहे हैं नहीं तो आज किसके पास समय है? एक यूजर ने लिखा कि ये बेस्ट वर्क है और इसलिए शेर भी प्यार करते हैं. 

Viral Lion Viral Lion Video Viral Video Viral Wildlife Video
Advertisment
Advertisment