Advertisment

Viral Video : प्रभु राम का नाम सुनते ही बंदर करने लगा ऐसा काम, देख लोग के उड़ गए होश!

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बंदर ने लोगों को हैरान कर दिया है. इस बंदर को देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे कि आखिर ये बंदर ऐसा क्यों कर रहा है?

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral Monkey video

वायरल वीडियो (X)



सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बंदर को भगवान राम के भजन पर गर्दन हिलाकर डांस करते हुए देखा जा सकता है. इस अनोखे और भावपूर्ण दृश्य ने इंटरनेट पर लाखों दिलों को छू लिया है. वीडियो में दिखाया गया है कि एक बंदर अचानक कुछ लोगों के बीच में आ जाता है, जो आपस में बैठकर बातचीत कर रहे होते हैं. जैसे ही बंदर वहां पहुंचता है, वहां मौजूद लोग उसकी उपस्थिति को देखकर भगवान राम का नाम लेना शुरू कर देते हैं और भजन गाने लगते हैं.

Advertisment

भगवान का भेजा हुआ दूत?

भजन की ध्वनि सुनते ही बंदर का व्यवहार अप्रत्याशित रूप से बदल जाता है. वह अपनी गर्दन हिलाने लगता है, जैसे कि वह खुद को भक्ति के सागर में डूबा हुआ महसूस कर रहा हो.बंदर का ऐसा व्यवहार देख भगवान के दूत के रूप में उसकी उपस्थिति का आभास करते हैं. वीडियो में बंदर को इतनी श्रद्धा और भाव से भजन पर झूमते हुए देखकर वहां बैठे लोगों के साथ-साथ वीडियो देखने वालों की भी चेहरे मुस्कान आ जाती है.

तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

वीडियो को देखने के बाद लोगों ने इसे दिव्य संकेत के रूप में देखा और इसे ईश्वर की उपस्थिति का प्रत्यक्ष प्रमाण मानते हुए सोशल मीडिया पर साझा किया. इस वीडियो को देखते ही ऐसा महसूस होता है जैसे स्वयं भगवान ने बंदर के रूप में दर्शन दिए हों. कई लोगों ने इसे भगवान हनुमान की लीला के रूप में देखा और बंदर के इस दिव्य नृत्य को श्रद्धा के साथ देखा.

ये भी पढ़ें- Maharaj Anirudh Acharya Ji Video : 'दादा जी तो टपक जाएंगे...' अनिरुद्ध आचार्य जी ये कैसा बयान?

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर विभिन्न तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.किसी ने इसे चमत्कार कहा तो किसी ने इसे बंदर की मासूमियत और भक्ति भावना का अद्भुत उदाहरण बताया. वीडियो के कमेंट सेक्शन में लोगों ने भगवान राम और हनुमान जी की जयकार लगाई और अपने भक्ति भाव को प्रकट किया. कई यूजर्स ने इस वीडियो को देखकर अपनी आध्यात्मिकता और भक्ति को और गहरा महसूस किया.

viral video today Viral Viral News Viral Video
Advertisment