Advertisment

Delhi Metro Viral Video : चलती मेट्रो में मुस्लिम युवतियों ने लगाए धार्मिक नारे, यात्रियों के विरोध के बाद भी नहीं रुका सिलसिला!

एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें लड़कियों को मेट्रो के अंदर नारे लगाते देखा जा सकता है. लड़की ने चलती मेट्रो में नारे लगाए. वीडियो देखने के बाद लोगों ने आपत्ति जताई है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
Delhi viral video

दिल्ली मेट्रो में धार्मिक नारे (X)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ मुस्लिम युवतियों को बुर्का पहने हुए मेट्रो में धार्मिक नारे लगाते देखा जा सकता है. इस वीडियो में साफ दिखाई देता है कि न सिर्फ ये कुछ युवतियां, बल्कि उनके साथ और भी महिलाएं और युवतियां हैं, जो एक साथ नारेबाजी कर रही हैं. यह घटना मेट्रो ट्रेन के भीतर की बताई जा रही है, जिससे यात्रियों के बीच खासी असहजता का माहौल पैदा हो गया.

Advertisment

लगातार लगाती हैं नारा

इस घटना के दौरान मेट्रो में यात्रा कर रहे कुछ लोगों ने इन युवतियों की इस हरकत पर आपत्ति भी जताई. एक यात्री ने इन युवतियों से शांत होने और नारेबाजी बंद करने की अपील की, लेकिन इसके बावजूद नारेबाजी जारी रही. यात्रियों द्वारा बार-बार अपत्ति जताने के बावजूद नारे लगाते हुए ये समूह धार्मिक नारे लगाने से पीछे नहीं हटा.

यात्रियों ने जताई आपत्ति

वायरल वीडियो के बारे में दावा किया जा रहा है कि यह दिल्ली मेट्रो का है. हालांकि, अभी तक किसी आधिकारिक स्रोत से इस दावे की पुष्टि नहीं हो पाई है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि मेट्रो की सीटों पर बैठे यात्रियों ने इस घटना पर असंतोष प्रकट किया और मेट्रो के नियमों का उल्लंघन करते हुए इस तरह की नारेबाजी को गलत ठहराया.

ये भी पढ़ें- 'मुझे तुम्हारी बाहों में सोना है...' जब मां ने लड़की के पकड़ लिए गंदे चैट्स!

ऐसे पहले भी सामने आए हैं मामले

यह पहली बार नहीं है जब मेट्रो के भीतर इस तरह की धार्मिक नारेबाजी की घटना सामने आई है. इससे पहले भी मेट्रो जैसी सार्वजनिक परिवहन सेवाओं में धार्मिक और राजनीतिक विचारधाराओं के प्रदर्शन को लेकर विवाद हो चुके हैं. मेट्रो एक सार्वजनिक स्थल है, जहां नियमों के तहत यात्रा करते हुए यात्रियों को एक-दूसरे के साथ शांति और सम्मान से व्यवहार करना अनिवार्य होता है. मेट्रो के नियमों के अनुसार, यात्रियों को किसी भी प्रकार की असामाजिक गतिविधियों से बचने की हिदायत दी जाती है, जिसमें ऊंची आवाज में बातचीत, नारेबाजी और किसी प्रकार का उपद्रव शामिल है.

फिलहाल, दिल्ली मेट्रो रेल निगम (DMRC) ने इस घटना पर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है, लेकिन सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई लोग इस तरह की गतिविधियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

Delhi Metro Viral Video Metro Delhi Metro Viral Video
Advertisment
Advertisment