Advertisment

Viral Video : 'मेरी मां की आखिरी निशानी थी...' चोरों से युवक ने किया दिल छू लेने वाला अपील

पुणे का एक युवक, अभय, इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो अपनी चोरी हुई स्कूटी को वापस पाने के लिए दिल छू लेने वाली अपील कर रहा है. दरअसल, अभय की स्कूटी दशहरे के दिन चोरी हो गई थी.

author-image
Ravi Prashant
New Update
VIRAL PUNE POSTER BOY

वायरल पोस्टर बॉय (ig)

Advertisment

पुणे का एक युवक, अभय, इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो अपनी चोरी हुई स्कूटी को वापस पाने के लिए दिल छू लेने वाली अपील कर रहा है. दरअसल, अभय की स्कूटी दशहरे के दिन चोरी हो गई थी, और वह स्कूटी उसके लिए महज एक साधारण वाहन नहीं थी, बल्कि माता-पिता से जुड़ी आखिरी याद थी. स्कूटी उसके जीवन में खास इसलिए थी क्योंकि उसकी मां ने उसे पाने के लिए काफी मेहनत की थी. इस भावनात्मक जुड़ाव के कारण, स्कूटी का अभय के दिल में एक विशेष स्थान था.

पोस्टर लेकर खड़ा हो गया युवक

घटना के बाद अभय ने पुणे पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई, लेकिन जब पुलिस से कोई मदद नहीं मिली, तो उसने सोशल मीडिया का सहारा लिया. अभय ने एक पोस्टर बनाकर शहर में कई जगहों पर खड़ा हुआ, और सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसमें उसने अपनी स्कूटी के वापस मिलने की गुहार लगाई. पोस्टर में लिखा था, "यह मेरी मां की आखिरी निशानी है, कृपया मेरी मदद करें." इसके साथ ही स्कूटी का नंबर और अन्य जानकारियां भी साझा की गईं ताकि अगर किसी को उस स्कूटी के बारे में कुछ पता चले तो वह तुरंत संपर्क कर सके.

ये भी पढ़ें- जब फ्लाइट के अंदर बिकने लगी गर्मा-गर्म चाय, देख एयरहोस्टेस भी हो गई हैरान!

चोरों से की अपील

अभय ने चोरों से भी अपील की और एक प्रस्ताव रखा कि अगर उन्हें पैसों की जरूरत है तो वह उन्हें नई स्कूटी दिला देगा, लेकिन कृपया उसकी मां की आखिरी निशानी, यानी पुरानी स्कूटी, उसे लौटा दें. अभय की यह भावनात्मक अपील सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई, और लोग उसकी इस अपील पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- पानी से नहीं पेशाब से गूंथती थी आटा, नौकरानी की करतूत का सामने आया वीडियो

लोगों ने मदद के लिए हाथ बढ़ाएं

बहुत से लोगों ने अभय की मदद करने के लिए आगे आने की बात कही है और कुछ ने पुलिस को इस मामले में तुरंत कार्रवाई करने की अपील भी की है. अभय की इस कहानी ने सोशल मीडिया पर लोगों के दिलों को छू लिया है. उसकी स्कूटी सिर्फ एक वाहन नहीं, बल्कि उसके माता-पिता के साथ आखिरी यादगार कड़ी थी. 

ये भी पढ़ें- नहीं देखा होगा ऐसा निकाह! अचानक न‍िकले मुस्‍ल‍िम दूल्‍हे के आंसू, फिर जो हुआ देखकर हो जाएंगे हैरान

Viral News Viral Video Viral Khabar Viral Khabar Today Pune Viral Khabar Update
Advertisment
Advertisment