Advertisment

Mysterious Man: हौरान कर देगीं इस शख्स की बातें, होटल से रातोंरात हुआ गायब!

आज आपको एक ऐसे शख्स की कहानी बताई गई है जिसने अपने अजीबोगरीब दावे को हैरान कर दिया. उसे टाइम ट्रैवेलर कहेंगे या नहीं, यह तो नहीं पता लेकिन आपको बता दे ये शख्स कहां से आया और कहां चला गया, इसकी जानकारी किसी को भी नहीं हुई.

author-image
Rajvant Prajapati
एडिट
New Update
mysterious man

Mysterious Man (Social Media)

Mysterious Man: मनुष्य जब से इस धरती पर आया है, तब से वो ज़िंदगी में काफी सफलता पा चुका है. इंसान आकाश में उड़ने के लिए जहाज बना लिया, पानी के अंदर जाने के लिए पनडुब्बी बना ली, विश्वभर की जानकारी उसे इंटरनेट और कम्प्यूटर दे रहा है लेकिन जो चीज़ उसकी बस में नहीं है, वो है समय. इसी वजह से इंसान अब भी यात्रा के दौरान सिर्फ सपने ही देख रहा होता है.

Advertisment

दुनिया में ऐसे कई लोग हैं, जिन्होंने समय में आगे और पीछे जाने के दावे किए हैं. आज हम आपको एक ऐसे शख्स की कहानी बताई बताएंगे, जिसने अपने अजीबोगरीब दावे को हैरान कर दिया. उसे टाइम ट्रैवेलर कहेंगे या नहीं, यह तो नहीं पता लेकिन आपको बता दे ये शख्स कहां से आया और कहां चला गया, इसकी जानकारी अभी तक किसी को भी नहीं पता है.

कुछ कहानियां ऐसी होती हैं, जिनके कोई नतीजा नहीं निकाला जा सकता. ऐसा ही हुआ, जब एक शख्स जापान के हनेडा एयरपोर्ट पर लैंड हुआ. टोक्यो इंटरनेशनल एयरपोर्ट के नाम से फेमस इस एयरपोर्ट पर आया यह व्यक्ति फ्रेंच भाषा बोल रहा था और उसका कहना था कि वो जापानी और दूसरी भाषाएं भी बोल सकता है. लोगों का कहना है कि उसने जब अपना पासपोर्ट दिखाया, तो उस पर एक ऐसे देश का नाम था, जिसे कभी किसी ने नहीं सुना था. Taured नाम का ये देश तो दुनिया के नक्शे पर भी नहीं था, लेकिन उसका कहना था कि फ्रांस और स्पेन के बीच में यह देश है, उसके जो लोकेशन बताई, उस पर Principality of Andorra नाम का देश था.

Viral Video: पाकिस्तान में निकली जगन्नाथ यात्रा, पाकिस्तानी देखते रह गए हक्क बक्क...देखें वीडियो

अचानक हो गया गायब 

टोक्यो इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर ही ऑफिसर्स को उस पर शक हुआ और उसे पकड़ लिया गया. उसे रातभर के लिए एक रेस्टोरेंट में रखा गया, जहां दो गार्ड रखवाली कर रहे थे. सुबह जब अफसर उसके कमरे में गए, तो शख्स गायब हो चुका था. वहां उसका न कोई नामोनिशान था. न कोई दस्तावेज़ और न ही भागने का कोई सबूत. कोई इसे झूठ करार देता है तो कोई सच लेकिन सोशल मीडिया पर ये बहुत से अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर वा.है. 

ajab gajab ajab gajab news
Advertisment
Advertisment