Advertisment

2 साल के बच्चे ने ट्रेन कोच के अंदर किया खतरनाक स्टंट, किसी को नहीं हो रहा यकीन, देखें वीडियो

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बच्चा सबी लोगों को हैरान कर दिया है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : social media)

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद यकीन नहीं होता. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर विश्वास नहीं होगा. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक बच्चे ने सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया है. इस बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

अगर बच्चा गिर जाता तो?

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रेन के अंदर का नजारा दिख रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि यात्री ट्रेन के अंदर आराम से बैठे हुए हैं, इसी दौरान एक छोटा बच्चा लोगों को हैरान कर देता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्चा सबसे ऊपर वाली बर्थ से उतर रहा है. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि वहां खड़ा युवक बच्चे को नीचे उतरने में मदद नहीं कर रहा बल्कि वीडियो बना रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चा आसानी से नीचे उतर जाता है, लेकिन एक पल के लिए ऐसा लगा कि अगर बच्चा गिरा तो उसे गंभीर चोट लग सकती है. ये वीडियो किस ट्रेन का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anil Kumar Yadav (@anilyadav_vlogs_511)

ये भी पढे़ें- चलती बस से गिरने वाला था यात्री, कंडक्टर ने ऐसे बचाया कि देखकर नहीं होगा यकीन, देखें- हैरतअंगेज वीडियो!

वीडियो देख भड़के लोग

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वहीं वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि यह कितनी मूर्खता है कि अगर बच्चा गिर जाता तो गंभीर रूप से घायल हो सकता था. एक यूजर ने लिखा कि वीडियो बनाने के लिए लोग किसी की भी जान दांव पर लगा सकते हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई पहले बच्चे को नीचे उतारो. एक यूजर ने लिखा कि गजब के इंसान है, वीडियो बना रहे हैं.

Source : News Nation Bureau

viral video train Video Viral Train Train Viral Video Viral Train Video
Advertisment