Advertisment

242 किग्रा की इस महिला को है मोटापे से प्रेम. अभी और होना चाहती है मोटा

पेंसिल्वेनिया की 46 साल की बोब्बी नामक महिला को अपने मोटापे से ऐसा प्रेम है कि अभी वो अपना वजन और बढ़ाना चाहती है, 'डेली स्टार' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, महिला का नाम बोब्बी है.

author-image
Sunder Singh
एडिट
New Update
fat woman

fat women( Photo Credit : social media)

जब महिला डाइटिंग व वर्कआउट कर अपने आपको स्लिम दिखाने के लिए पता नहीं क्या-क्या जतन करती हैं. ऐसे में एक महिला ऐसी भी है जिसका वजन 242 किग्रा होने वावजूद और मोटा होना चाहती है. महिला का कहना है कि उसे मोटापे से बेहद प्रेम है. अमेरिका की यह महिला और ज्यादा मोटा होने के लिए रोजाना अनहेल्दी डायट ले रही है. महिला की 242 किग्रा वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. साथ ही तस्वीर देखकर रिएक्शन्स भी फनी आ रहे हैं. खैर जो भी हो अमेरिका की इस महिला की सोच अन्य महिलाओं से काफी अलग है. महिला दुनिया की सबसे मोटी महिला बनना चाहती है. इसके लिए उसे जो भी करना होगा वह करने के लिए तैयार है.

Advertisment

ये भी पढ़ें :अफगानी महिला ने प्लेन में दिया बच्चे को जन्म..बिना डॅाक्टर के ही हुई डिलीवरी

दरअसल, अमेरिका (america) के पेंसिल्वेनिया की 46 साल की बोब्बी नामक महिला को अपने मोटापे से ऐसा प्रेम है कि अभी वो अपना वजन और बढ़ाना चाहती है, 'डेली स्टार' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, महिला का नाम बोब्बी है. वह अभी करीब 242 किलो की है और उसकी कमर की नाप 95 इंच है. बोब्बी का सपना है कि वह दुनिया की सबसे मोटी महिला बन जाए. वो हर दिन काफी खाना खाती है इतना ही नहीं उसे उम्मीद है कि जल्द ही वो वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ देगी. बोब्बी को सबसे ज्यादा खुशी तभी मिलेगा जब वह दुनिया की सबसे मोटी महिला का खिताब अपने नाम कर लेगी.

क्या खाती है बोब्बी ?

Advertisment

स्थानीया मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बोब्बी की डायट के बारे में बताया गया है. बोब्बी की डायट में कार्ब्स की मात्रा काफी ज्यादा रहती है. वो काफी जंक खाती है. उसकी डायट काफी अनहेल्दी है. बोब्बी ने कहा कि उसे पता है कि उसे हेल्दी खाना चाहिए, लेकिन वो ऐसा नहीं कर पाती. उसका लक्ष्य है कि वह अपनी कमर को 99 इंच का बना ले. लेकिन हाल ही में डॅाक्टरों की टीम ने बोब्बी को डायट कंट्रोल करने की चेतावनी दी है. साथ ही कहा है यदि और ज्यादा वजन बढा तो बोब्बी की जान भी जा सकती है. लेकिन बोब्बी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. वह हर हाल में वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाना चाहती है. ऐसे में भी दिलचस्प बात ये है कि बोब्बी को शादी के ऑफर आते रहते हैं. लेकिन बोब्बी का कहना है कि वह पहले से ही शादी-शुदा है. साथ ही सोशल मीडिया पर उसके लाखों फैन्स है. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • महिला की तस्वीर सोशल मीडिया पर हो रही वायरल 
  • गिनिज बुक में नाम दर्ज कराना चाहती है महिला
  • इसके लिए ले रही रोजाना अनहेल्दी डायट 
Social Media 242 kg woman bobby ajab-gazab news america News in Hindi
Advertisment
Advertisment