Advertisment

चंद सैकेंड में रौंद दी 3 लग्जरी कारें, सीसीटीवी में दिखी तेज रफ्तार ट्रक

जयपुर के आदर्श नगर थाना इलाके में एक तेज रफ्तार ट्रक ने तीन लग्जरी कारों को रौंद डाला. ये हादसा द फर्न होटल के सामने हुआ.

author-image
Mohit Saxena
New Update
car accident

चंद सैकेंड में रौंद दी 3 लग्जरी कारें( Photo Credit : newsnation)

जयपुर के आदर्श नगर थाना इलाके में एक तेज रफ्तार ट्रक ने तीन लग्जरी कारों को रौंद डाला. ये हादसा द फर्न होटल के सामने हुआ. होटल में पार्किंग व्यवस्था नहीं होने की वजह से होटल स्टाफ ने होटल में रुके हुए लोगों की तीन गाड़ियां सड़क पर खड़ी करवा दीं. 23 जून को शाम साढ़े 5 बजे एक कैंपर ने रोड पर खड़ी गाड़ियों को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना  में तीन लग्जरी गाड़ियां बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गईं. जानकारी मिलने पर होटल स्टाफ ने कैंपर का पीछा किया और करीब आधा किलोमीटर दूर जाकर कैंपर चालक को पकड़ा.

Advertisment

इसके बाद उसे आदर्श नगर थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया. कैंपर चालक धोलपुर बाड़ी निवासी हरेन्द्र ने बताया कि उनकी कैंपर आरजे 14 जीएल 6024 को लेकर वह टीपी चौराहे की ओर बढ़ रहा था. 

इस दौरान उसका गाड़ी से कुछ सैकेंड के लिए कंट्रोल छूट गया. जिसके कार गाड़ी एक तरफ जाने लगी. वह गाड़ी संभालता उससे पहले ही कैंपर सड़क पर खड़ी तीन कारों से टकरा गई. होटल के बाहर रोड पर गाडियां खड़ी होने के कारण यह दुर्घटना हुई है. वहीं होटल के सिक्योरिटी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि होटल में रुके हुए लोगों की गाड़ी में जो नुकसान हुआ है, उसे कैंपर चालक से दिलावा दिया हैं.

 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • ट्रांसपोर्ट नगर स्थित द फर्न होटल के बाहर खड़ी थी तीनों कार
  • कैंपर ने रोड पर खड़ी गाड़ियों को टक्कर मार दी
cars trampled C.C.T.V 3 luxury cars High speed truck सीसीटीवी
Advertisment
Advertisment