Advertisment

बाइक पर एक-दो नहीं बल्कि 7 लोग हैं सवार, तीन जानवर भी कर रहे सफर, Video देख चक्कर खा जाएंगे आप

लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमे सामान के साथ एक बाइक पर 7 लोग चार जानवर सवार हैं वो भी सामान के साथ.

author-image
nitu pandey
New Update
बाइक पर एक-दो नहीं बल्कि 7 लोग हैं सवार, तीन जानवर भी कर रहे सफर, Video देख चक्कर खा जाएंगे आप

वायरल वीडियो से ली गई तस्वीर

Advertisment

नियम के मुताबिक बाइक पर दो ही लोग बैठ सकते हैं. लेकिन कई जगहों पर नियम की अनदेखी करते हुए तीन लोग इसपर सवारी करते हैं. लेकिन कभी आप सोच सकते हैं कि बाइक पर एक नहीं...दो नहीं बल्कि सात लोग सवार हो सकते हैं. इतना ही नहीं उसपर सामान भी था और जानवर भी. जिसमें दो कुत्ता और एक मुर्गा शामिल है. पढ़ कर चक्कर खा गए ना.

लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमे सामान के साथ एक बाइक पर 7 लोग चार जानवर सवार हैं वो भी सामान के साथ. विश्वास नहीं हो रहा है ना तो देखिए ये वीडियो-

ध्यान से देखें को तो पता चलेगा कि बाइक के पीछे एक बच्चा अपनी गोद में मुर्गा लेकर बैठा हुआ है. फिर उसके बाद दो बच्चे...फिर एक महिला...फिर आदमी और उसके आगे दो बच्चे. हैंडिल के पास बैठे बच्चे की गोद में एक कुत्ता. बाइक के बगल में सामान पर एक भूरे रंग का कुत्ता बैठा है.

इसे भी पढ़ें:अपनी शादी में दूल्हे ने किया जॉगिंग और मारे पुशअप्स, देखकर दुल्हन भी लगी हंसने, देखें Viral Video

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसपर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक ने ट्वीट करके कहा कि ये सिर्फ भारत में मुमकिन है. तो दूसरे ने कहा कि बाइक वालों को इस बंदे को लेकर विज्ञापन बनाना चाहिए. वहीं एक सोशल यूजर्स ने लिखा कि इस बाइक ने तो एसयूवी को फेल कर दिया.

Source : न्यूज स्टेट ब्यूरो

Viral Video Social Media Bike Bike Ride
Advertisment
Advertisment