Advertisment

95 साल की 'लचीली दादी' ने इंटरनेट पर उड़ाया धुंआ, वीडियो देख उल्टी हो जाएंगी आंखें

अमेरिकी बास्केटबॉल खिलाड़ी रेक्स चैपमैन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जोहाना की एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वे जिमनास्ट करते हुए दिखाई दे रही हैं.

author-image
Sunil Chaurasia
New Update
johanna

जोहाना( Photo Credit : सोशल मीडिया)

आजकल की इस भागदौड़ भरी जिंदगी में किसी भी व्यक्ति के लिए बेहतर स्वास्थ्य बनाए रखना सबसे बड़ी चुनौती है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके बारे में जानने के बाद आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. जी हां, जर्मनी की रहने वाली 95 साल की Johanna Quaas दुनिया की सबसे उम्रदराज महिला जिमनास्ट हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- सड़क पर बथुआ का साग बेचने वाली बुजुर्ग अब है 'अम्मा का पराठा' दुकान की मालकिन

अमेरिकी बास्केटबॉल खिलाड़ी रेक्स चैपमैन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जोहाना की एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वे जिमनास्ट करते हुए दिखाई दे रही हैं. चैपमैन ने वीडियो शेयर करते हुए बताया कि जोहाना विश्व की सबसे उम्रदराज जिमनास्ट हैं और वे जर्मनी में रहती हैं. इसके साथ ही चैपमैन ने ये भी बताया कि वे इसी साल 95 वर्ष की भी हुई हैं.

ये भी पढ़ें- 'बाबा का ढाबा' को मिला बॉलीवुड सितारों का साथ, ऐसे कर रहे मदद

Advertisment

चैपमैन ने कहा कि जोहाना के लिए उम्र महज एक नंबर है. जिमनास्ट करते हुए जोहाना की वीडियो को कुछ ही घंटों में 6.50 लाख व्यूज मिल चुके हैं. इसके अलावा वीडियो को 20 हजार से भी ज्यादा यूजर्स लाइक कर चुके हैं जबकि 4.50 हजार लोग इस वीडियो को रीट्वीट कर चुके हैं.

Source : News Nation Bureau

Rex Chapman Gymnastics oldest gymnast in the world Johanna Quaas Viral Video Video Viral
Advertisment
Advertisment