Advertisment

जंगली कुत्तों की झुंड ने भालू की नाक में कर दी दम, आखिर तक नहीं छोड़ा, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
viral video wildlife

वायरल वीडियो( Photo Credit : instagram)

सोशल मीडिया पर वन्यजीवों से जुड़े कई वीडियो सामने आते रहते हैं. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद यकीन नहीं होता. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप चौंक जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक भालू कुत्तों का शिकार होने से बच गया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

कुत्तों ने भालू की दिमाग को कर दिया ठीक

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक भालू पेड़ पर चढ़ता नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कई जंगली कुत्ते भालू का पीछा कर रहे हैं. कुत्तों से अपनी जान बचाने के लिए भालू पेड़ पर चढ़ रहा है.अगर भालू गिर जाए तो इसमें कोई संदेह नहीं कि कुत्ते भालू को मार सकते हैं. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कुत्ते काफी आक्रामक दिख रहे हैं. भालू ऊंचा रहने की कोशिश करता है. इसमें कोई शक नहीं कि जंगली कुत्ते खतरनाक होते हैं. वे किसी को भी परेशान कर सकते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ancis Estac (@ancisestac)

Advertisment

ये भी पढ़ें- कोलकाता की मशहूर कचौरी खाकर विदेशी फूड ब्लॉगर हुआ बीमार, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

वीडियो देख यूजर्स क्या बोले?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर इंस्टाग्राम यूजर्स के रिएक्शन भी नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि भालू भाग्यशाली था कि अगर वह पेड़ पर नहीं होता तो आदमखोर कुत्ते उसे नोच-नोच कर खा जाते. एक यूजर ने लिखा कि भालू कैसे डर सकते हैं, वो भी खतरनाक होते हैं. एक यूजर ने लिखा कि कुछ भी कहो, भालू लंका चला गया है. एक यूजर ने लिखा, क्या आपको लगता है कि भालू की जान बच गई होगी? कई लोगों ने वीडियो पर हैरानी जताई है.

Advertisment

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Viral News Viral Video Viral Dog Video Viral Bear Video Dogs Attack Bear
Advertisment
Advertisment