Advertisment

Video: मौत को छूकर 'टक' से वापस आ गया शख्स, तेज रफ्तार कार की टक्कर से बची जान

Road Accident Video: कई बार इंसान की किस्मत इतनी बुलंद होती है कि वह बड़े से बड़े हादसे में भी जिंदा बच जाता है और उसे खरोंच तक नहीं आती. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमें एक तेज रफ्तार कार की चपेट में आने के बाद भी एक शख्स जिंदा बच जाता है.

author-image
Suhel Khan
एडिट
New Update
Road accident

Road Accident ( Photo Credit : Twitter)

Road Accident Video: सोशल मीडिया में कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जिन्हें देखकर किसी का भी कलेजा कांप जाए. जिसमें ज्यादातर वीडियो किसी सड़क हादसे के होते हैं. इनमें से कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर यकीन ही नहीं होता कि खतरनाक सड़क हादसे का शिकार कोई शख्स जिंदा भी बच सकता है. यही नहीं वह जिंदा बचने के बाद आराम से अपने रास्ते भी जा सकता है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स को सड़क पार करते हुए देखा जा सकता है, लेकिन तभी एक तेज रफ्तार कार आ जाती है. उसके बाद जो होता है वह देखकर यकीनन आपकी चीख निकल सकती है. इस वीडियो को एक्स अकाउंट @grayeb_latayef से शेयर किया गया है. जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान है और वीडियो पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Video: बंदर ने खींचे बाघों के कान, उछल-उछलकर शिकारी को किया परेशान

बीच सड़क पर पहुंचते ही मारी कार ने टक्कर

मात्र 10 सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक गाड़ी के गुजरने के बाद एक युवक सड़क पार करने लगता है. वह इस दौरान इस बात का ध्यान नहीं रखता है कि जो गाड़ी वहां से गुजरी है उसके सामने से कोई दूसरी कार भी आ रही है. वह गाड़ी के गुजरते ही तेजी से सड़क को पार करने लगता है. वह यही गलती कर बैठता है. जैसे ही युवक बीच सड़क पर पहुंचता है सामने से एक तेज रफ्तार कार आ जाती है युवक को देखकर कार ड्राइवर हड़बड़ा जाता है और वह युवक को बचाने के लिए कार को सड़क से नीचे उतारता है.

टक्कर लगने के बाद भी बच गई युवक की जान

तब तक युवक भी सड़क के दूसरे छोर पर पहुंच जाता है. जिसके चलते वह कार की चपेट में आ जाता है. कार इतनी तेज थी की युवक उसकी टक्कर लगते ही कार की छत पर उछलकर गिर जाता है और उसकी बाद जमीन पर गिर जाता है. जैसे ही कार वहां से गुजरती है युवक भी जल्दी से अपना थैला उठाकर खड़ा हो जाता है और आराम से सड़क किनारे जाने लगता है. जैसे उसके साथ कुछ हुआ ही ना हो.

ये भी पढ़ें: Video: बाइक सवार लुटेरों ने कर दी लूट करने की गलती, गुस्साए शख्स ने ऊपर चढ़ा दी कार और फिर...

 

Source : News Nation Bureau

viral news in hindi Car Accident Road Accident Viral Video scary video Accident
Advertisment
Advertisment