Advertisment

अचानक हवा में उड़ गया ऑटो...खुल गए पहिए, दिल दहला देगा ये वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : instagram)

जब कोई सड़क पर चल रहा होता है तो उसे नहीं पता होता कि कब कोई दुर्घटना हो जाए. मानो इस ऑटो ड्राइवर ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि उसके साथ ऐसा होने वाला है. सोशल मीडिया की दुनिया हादसों के वीडियो से भरी पड़ी है. कुछ हादसों के ऐसे वीडियो हैं, जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता कि क्या ऐसे हादसे भी हो सकते हैं. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक ऑटो के साथ ऐसा हादसा होता है कि आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

अचानक ऑटो के पहिये खुल जाते हैं

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ऑटो सड़क पर तेजी से जा रहा है. जैसे ही ऑटो कुछ दूर जाता है तो ऑटो का पहिया खुल जाता है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ऑटो के चारों पहिए खुल जाते हैं. ऑटो का पहिए जिस तरह से खुलते हैं वह अपने आप में चौंकाने वाला है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FailArmy (@failarmy)

Advertisment

हालांकि गनीमत यह रही कि ऑटो चालक और अंदर बैठे लोगों को कुछ नहीं हुआ. ये वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी सामने नहीं है. 

ये भी पढ़ें- रात के 12 बजे हुआ कुछ ऐसा...फिर ट्रेन पर हुआ भूतों का हमला, दिल दहला देगा ये वीडियो!

वीडियो देख लोगों ने दिए रिक्शन

Advertisment

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई ये तो बड़ी बात है कि ऑटो पलटा नहीं.

एक यूजर ने लिखा कि पहिए खुले तो चार कैसे हो गए? एक यूजर ने लिखा कि आजकल सोशल मीडिया पर क्या-क्या देखने को मिल रहा है. एक यूजर ने लिखा, रुकिए, दूसरा टायर कहां से आया? एक यूजर ने लिखा कि भाई आप सेफ हैं, सलाम, ये बहुत बड़ी बात है. एक यूजर ने लिखा कि ऐसे में गलती मैकेनिक की होती है और जब वे गलती करते हैं तो ऐसी घटना घटती है.

ये भी पढ़ें- Spider Man के साथ हुआ बड़ा हादसा, दरवाजे पर कर रहा था स्टंट, देखें वीडियो!

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Viral Auto Viral Video Viral Auto Accident Video
Advertisment
Advertisment