Advertisment

शॉर्टकट तरीका युवक पड़ा महंगा, बस की खिड़की से अंदर घुसते वक्त हुआ दर्दनाक हादसा!

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral bus accident video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जो अपने आप में चौकाने वाले होते हैं. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद कहेंगे कि सही हुआ है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक के साथ कुछ ऐसा होता है कि देख हर कोई डर जाता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक बस में घुसने के लिए गेट का इस्तेमाल नहीं करता है.

Advertisment

शॉर्टकट पड़ता है युवक को भारी 

युवक ने गेट से जाने की बजाय बस की खिड़की से जाने की योजना बनाई, जिसके बाद जो हुआ वह अपने आप में हैरान करने वाला है. युवक ने सोचा भी नहीं होगा कि उसका शॉर्टकट तरीका फेल हो जाएगा. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक बस की खिड़की से अंदर घुसने की कोशिश कर रहा है, लेकिन इस दौरान बस की खिड़की ही टूट जाती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जिस तरह से युवक गिरता है, उसमें कोई शक नहीं हैं कि युवक को चोट नहीं लगी होगी.  

Advertisment

ये भी पढ़ें- राजकुमारों के सामने सैनिक के साथ फरार हो गई राजकुमारी, देख लोगों ने पकड़ लिया सिर

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई हैरान कर देने वाला वीडियो है. एक यूजर ने लिखा कि आज लोग हर काम जल्दबाजी में करना चाहते हैं लेकिन वे भूल जाते हैं कि शॉर्टकट कई मौकों पर खतरनाक साबित होते हैं. एक यूजर ने लिखा कि मुझे लगता है कि ये सही हुआ, अब वो जिंदगी में कोई गलती नहीं करेगा. एक यूजर ने लिखा कि यह भी देखिए कि बस की क्वालिटी कैसी है. मैंने नहीं सोचा था कि इस बस की गुणवत्ता इतनी सस्ती होगी.

Advertisment

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें. https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Viral News Viral Video accident video Viral Accident Video
Advertisment
Advertisment