Advertisment

भाई साहब ने खोला गाड़ी का दरवाजा...फिर जो हुआ, देख लोगों ने पूछा- आखिर किसकी है गलती?

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral accident video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर अक्सर हादसों के वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. कई बार ऐसे एक्सीडेंट के वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ हादसों के वीडियो ये सोचने पर मजबूर कर देते हैं कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? ऐसे ही एक हादसे का वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप भी एक पल के लिए सोच में पड़ जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें बोलेरो और बाइक के बीच टक्कर हो जाती है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

आखिर किसकी होती है गलती?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बोलेरो ड्राइवर अपनी गाड़ी सड़क के किनारे खड़ी कर देता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बोलेरो ड्राइवर बिना देखे कार का दरवाजा खोल देता है, तभी बगल से एक बाइक सवार गुजरता है. बाइकर कार के दरवाजे से टकराता है और तुरंत गिर जाता है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अगर बोलेरो ड्राइवर दरवाजा खोल रहा था तो यह उसकी गलती थी. जब हम सड़क पर दरवाजा खोलते हैं तो ध्यान से खोलते हैं कि कोई साइड से तो नहीं आ रहा. ये वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- स्लाइडिंग के दौरान हार्ट अटैक ने दी दस्तक, मौके पर हुई मौत, नहीं बचा पाया कोई जान

वीडियो देख लोग भड़के

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जान तक वीडियो को कई लाख लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि इसमें साफ गाड़ी वाले की गलती है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि इसे कहते हैं, ऊपर से चोरी भी और सीना जोरी भी. एक्स यूजर ने लिखा कि शख्स को गर्मी है कि वो कार में घूमता है इसलिए गलती होने के बाद भी वो गाड़ी से डंडा निकालकर मारने लगता है. एक्स यूजर ने लिखा कि इस तरह के लोगों का इलाज होना चाहिए, खुद लापरवाही से चलाते हैं और दूसरे को दोष देते हैं. वीडियो को देखने के बाद लोगों ने गुस्सा जाहिर किया है. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Viral Accident Video Today Viral News Today accident video Viral Accident Video
Advertisment
Advertisment