Advertisment

ऐसा झूला कि मौत ने ही लगा लिया गले...वायरल हो रहा है दर्दनाक वीडियो

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर आए दिन खतरनाक वीडियो सामने आते रहते हैं. कई वीडियो ऐसे होते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो देखने के बाद अपने ही आंखों पर यकीन नहीं होता है.  हम आपके साथ ऐसा ही वीडियो शेयर करने वाले हैं, जो दिल को झकझोर देगा. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ दोस्तों की मस्ती भारी पड़ जाती है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.  वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कई दोस्त सड़क किनारे मस्ती कर रहे हैं.

Advertisment

मौत का झूला...?

इस दौरान एक दोस्त पेड़ का तना पकड़कर झूलने लगता है और इसके बाद दूसरा दोस्त उसकी बारी आता है. दूसरा दोस्त झूला झूलने चला जाता है लेकिन युवक को अंदाजा नहीं होता कि उसके साथ क्या होने वाला है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह झूल रहा है. इसी दौरान पेड़ का तना टूट जाता है और युवक सीधे खाई में गिर जाता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक के गिरते ही लोग उसे बचाने के लिए खाई की ओर जाते हैं. ये वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी नहीं है.  

Advertisment

ये भी पढ़ें- बंदर के हमले का शिकार हुआ बच्चा, देख भागी महिलाएं, वायरल हो रहा ये दर्दनाक वीडियो

वीडियो देख यूजर्स क्या बोले?

इस वीडियो को एक यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर एक्स यूजर्स के रिएक्शन भी देखे जा सकते हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई इस तरह का मजा बहुत मुश्किल है. एक यूजर ने लिखा कि मौज-मस्ती तो ठीक है लेकिन ऐसी मौज-मस्ती नहीं कि जान चली जाए. एक यूजर ने लिखा कि भाई जब किस्मत खराब हो तो कुछ भी हो सकता है. एक यूजर ने लिखा कि अब वह अपनी जिंदगी में कभी भी ऐसा मजा नहीं कर पाएगा क्योंकि उसने अपना दोस्त खो दिया है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- पेट्रोल का पैसा मांगा तो पुलिसवाले ने उठाया खौफनाक कदम, शख्स की जाते-जाते बची जान, शॉकिंग है वीडियो!

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें. https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Viral Jhula Accident Viral News Viral Jhula Accident Video Viral Accident Video
Advertisment
Advertisment