Advertisment

लीजिए मार्केट में आ गया चुका है मिलावटी तरबूज, नहीं हो रहा विश्वास तो ये देखें वायरल पोस्ट

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल पोस्ट( Photo Credit : Twitter)

क्या आप खा रहे हैं मिलावटी तरबूज? हमने इसलिए पूछा क्योंकि बाजार में मिलावटी तरबूज बड़ी मात्रा में बिक रहे हैं और लोग इन्हें खरीद भी रहे हैं. आप सोच रहे होंगे कि आख़िर हम ऐसा कैसे कह सकते हैं. ऐसे में आपको ये पोस्ट देखनी चाहिए, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. दरअसल, एक पोस्ट सामने आई है जिसमें दावा किया जा रहा है कि तरबूज मिलावटी बेचा जा रहा है. अब सवाल ये है कि अगर मिलावटी तरबूज बेचा जा रहा है तो कैसे पहचानें कि यह मिलावटी तरबूज है. तो आइए हम आपको बताते हैं कि सोशल मीडिया पर लोग इसे कैसे पहचान रहे हैं.

Advertisment

क्या सच में मिलावटी तरबूज मिल रहा है?

हमने आपके लिए एक वीडियो अटैच किया है. वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि तरबूज दिखाया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक पहले तरबूज को काट रहा है और फिर जांच कर रहा है कि इसमें मिलावट है या नहीं. युवक तरबूज को काटकर रुई से तरबूज पर रगड़ता है, जिससे रुई लाल हो जाती है. 

Advertisment

यानी युवक यह बताने की कोशिश कर रहा है कि यह तरबूज मिलावटी है. हालांकि, हम आपको बता दें कि फिलहाल हमारे पास मिलावटी तरबूज के बारे में स्पष्ट जानकारी नहीं है, इसलिए हम इसकी पुष्टि नहीं कर सकते हैं लेकिन आप सचेत रह सकते हैं.

ये भी पढ़ें- हर सेकंड में मौत को देता है चकमा...यमराज भी हो जाते हैं हैरान, नहीं हो रहा है यकीन तो देख लीजिए ये वीडियो!

देख भड़के लोग

Advertisment

इस पोस्ट को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा, भारतीयों का जीवन इतना सस्ता है कि हमारे पास ऐसे मिलावटी फलों को खाने के अलावा कोई अन्य विकल्प नहीं बचता है. क्या ऐसे मिलावटी भोजन का उत्पादन और वितरण कला के तहत परिकल्पित जीवन की सुरक्षा के अधिकार का उल्लंघन नहीं करता है. सीओआई के 21? क्या हम इसी तरह भारत में रहने के लायक हैं? फोटो के देखने के बाद लोगों ने अपनी गुस्सा जाहिर की है. एक यूजर ने लिखा कि लोग कहते हैं कि फ्रेश फ्रूट्स खाइए लेकिन अब क्या खाया जाए?

Source : News Nation Bureau

Viral Watermelon Adulterated Adulterated Watermelon Adulterated Fruits
Advertisment
Advertisment