Advertisment

कटी उंगली के बाद, अब इस बड़े ब्रांड की आइसक्रीम में कीड़ा निकलने का दावा, शॉकिंग है वायरल वीडियो

आइसक्रीम के अंदर कटी उंगली निकलने की घटना के बाद अब कीड़ा निकलने का मामला सामने आया है. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के नोएडा का है. इस घटना से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है.

author-image
Ajay Bhartia
एडिट
New Update
Ice Cream

अब आइसक्रीम में निकला कीड़ा( Photo Credit : X/ @Jyoti_karki_ )

Centipede found in Ice cream: आइसक्रीम के अंदर कटी उंगली निकलने की घटना के बाद अब कीड़ा निकलने का मामला सामने आया है. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के नोएडा का है. इस घटना से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें एक बड़े ब्रांड की आइसक्रीम में कीड़ा निकलने का दावा किया गया है. यह कीड़ा एक सेंटीपीड है. इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस शॉकिंग वीडियो ने सैकड़ों नेटिंजस का ध्यान अपनी ओर खींचा, जिसके आप देखकर आप हैरान रह जाएंगे. 

Advertisment

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर ये वीडियो @Jyoti_karki_ नाम की यूजर ने पोस्ट किया. ज्योति ने वीडियो को पोस्ट करते वक्त कैप्शन में लिखा, 'आइसक्रीम में कटी उंगली के बाद, नोएडा में अमूल आइसक्रीम में सेंटीपीड मिला, देखें.' उन्होंने इस वीडियो को @Amul_Coop, @letsblinkit और @UNWFP_India टैग भी किया है. पोस्ट किया गया वीडियो एक मिनट से भी अधिक समय का है, जिसमें दिखाया गया है कि किस तरह का कीड़ा आइसक्रीम में से निकला है. इस वीडियो देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. ज्योति ने इस वीडियो को आज (15 जून) ही पोस्ट किया है.

यहां देखें वीडियो- अब आइसक्रीम से निकला कीड़ा 

Advertisment

गर्मियों का सीजन है, ऐसे में हर उम्र के लोगों को आइसक्रीम खाना बहुत पसंद होता है. खासतौर से बच्चों को आइसक्रीम खाना तो बहुत ही पसंद होता है. अगर इस तरह से आइस क्रीम के अंदर से कभी कटी हुई उंगली तो कभी कीड़ा निकलेगा, तो यह लोगों की हेल्थ के नजरिए से बड़े मामले हो जाते हैं. ऐसे में आइसक्रीम निर्माता कंपनियों से ये उम्मीद की जाती है कि वो बड़े ही सावधानी से लोगों की हेल्थ को ध्यान में रखते हुए तमाम एहतियात के साथ आइसक्रीम बनाएं.

हाल ही में आइसक्रीम में से निकली कटी हुई उंगली

अभी हाल ही मुंबई में एक आइसक्रीम के अंदर से कटी हुई निकली थी. मलाड इलाके में ऑनलाइन मंगाई गई आइसक्रीम के अंदर से कटी हुई उंगली निकली थी. इसके बाद घबराए हुए आइसक्रीम खरीदने वाले शख्स ने मलाड पुलिस स्टेशन को इस मामले की सूचना दी. पुलिस ने यम्मो आइसक्रीम (Yummo ice cream) कंपनी  के खिलाफ मामला दर्ज कर आइसक्रीम को जांच के लिए भेज दिया है. साथ ही आइसक्रीम में मिले मानव अंग को भी FSL (फोरेंसिक) के पास भेज दिया.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

UP News Noida Viral Video Worm Found In icecream
Advertisment
Advertisment