Advertisment

अकेले नेवले ने शेरों के झुंड पर कर दिया हमला, नहीं हो रहा है यकीन तो देख लीजिए ये वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक नेवला शेरों को डरा देता है. सोशल मीडिया पर नेवले के वीडियो ने डरा दिया है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Social Media)

सोशल मीडिया पर जंगलों से जुड़े कई वीडियो सामने आते हैं. कई बार ऐसे वीडियो भी सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. हम आपके साथ कुछ ऐसे वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिन्हें देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. अगर हम आपसे कहें कि एक नेवले ने शेरों को डरा दिया तो क्या आप यकीन करेंगे? दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें आप एक नेवले को देखकर दंग रह जाएंगे. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

नेवले ने शेरों की लगा दी लंका

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शेरों के सामने एक नेवला है. नेवला शेरों को डरा रहा है. एक पल को तो ऐसा लगता है कि नेवला आसानी से मारा जाएगा लेकिन यहां तो पूरा खेल ही पलट जाता है. बिल के अंदर देख रहा नेवला अचानक शेर पर हमला करने के लिए तैयार हो जाता है. वह अपनी शक्ति के अनुसार अपनी सारी ताकत लगा देता है और शेर को डराने का प्रयास करता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जिस तरह से नेवला एक्टिव नजर आ रहा है वह अपने आप में खतरनाक है. शेरों को भागने पर मजबूर कर देता है.

ये भी पढ़ें- मरते दम तक साथ निभाने की खाई थी कसम, बाढ़ में तीन दोस्तों के डूबने का वीडियो आया सामने!

Advertisment

नेवले को देख लोग हुए हैरान

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा कि इस वीडियो ने वाकई लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. एक यूजर ने लिखा कि ऐसे शेर को लोगों ने जंगल का राजा बना दिया है. इसमें आप देख सकते हैं कि जंगल का राजा एक नेवले से डर जाता है. एक यूजर ने लिखा कि आज तो कुछ भी देखने को मिल सकता है. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो को देखने के बाद लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? 

Advertisment

Source :News Nation Bureau

Viral News Viral Lion Video Lion and Mongoose Video Viral Video
Advertisment
Advertisment