Advertisment

डिलीवरी पैकेट के साथ मुफ्त में मिला कोबरा, यकीन नहीं हो रहा तो देखिए ये वीडियो

अगर आपको डिलीवरी में कोबरा मिल जाए तो क्या होगा? क्या आपने कभी सोचा है कि अगर ऐसा हुआ तो क्या होगा? आपको लग रहा होगा कि ऐसा नहीं हो सकता. लेकिन ऐसा हुआ है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
amazon delivery cobra snake

डिलीवरी में कोबरा मिला( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

क्या आप भी करते हैं ऑनलाइन शॉपिंग? अगर आप करते हैं तो ये खबर आपके काम की है. ऑनलाइन शॉपिंग के दौरान डिलीवरी को लेकर कई तरह की दिक्कतें आती हैं. जैसे आमतौर पर डिलीवरी में कुछ अलग सामान आ जाता है या आपने जो ऑर्डर किया, उसका डुप्लीकेट प्रोडक्ट आ जाता है. ये सभी समस्याएं हैं जो आए दिन देखने को मिलती हैं. लेकिन हम आपसे कहे कि एक महिला ने कुछ सामान ऑर्डर किया और डिलीवरी में कोबरा सांप मिल गया तो क्या आप यकीन करेंगे? हां, बिल्कुल ये विश्वास करने लायक नहीं है लेकिन इस वीडियो ने लोगों सोचने पर मजबूर कर दिया है. 

Advertisment

आखिर सांप कहां से आया?

दरअसल, यह मामला बेंगलुरु शहर का है, जहां एक महिला को डिलीवर किए गए सामान के साथ कोबरा सांप मिला. पति-पत्नी ने एक्सबॉक्स कंट्रोल का ऑर्डर किया था, जिसमें उन्हें पैकेज के साथ सांप मिला. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बाल्टी में रखे पैकेज में एक सांप नजर आ रहा है. ऐसा नहीं है कि सांप मर हुआ है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सांप जिंदा है और हरकत कर रहा है. इस घटना के संबंध में कपल ने अमेजन कस्टमर केयर को कॉल मिलाया और घटना के बारे में बताया तो उन्हें दो घंटे के लिए होल्ड पर रख दिया गया.  

ये भी पढ़ें- चलती ट्रेन में पावर बैंक के जरिए यात्रियों को लगाया जा रहा है चूना, यकीन नहीं हो रहा तो अभी ये वीडियो देखें

Advertisment

वीडियो देख भड़के लोग

जानकारी के मुताबिक, पत्नी का नाम तन्वी है, वो बेंगलुरु के सरजापुर रोड की रहने वाली है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद हर किसी ने हैरानी जताई है. एक यूजर ने लिखा कि हम हैरान हैं कि डिलीवरी बॉय को पता ही नहीं चला कि उसने बैग में सांप रखा है. एक यूजर ने लिखा कि सुरक्षा में बड़ी चूक है, अगर सांप हमला कर देता तो क्या होता? एक यूजर ने लिखा कि सवाल ये उठता है कि ये सांप कहां से आया है. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई दिल दहला देने वाली खबर है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Viral News cobra snake news amazon delivers cobra snake deliver cobra Video viral on Social-Media cobra snake Cobra Viral Video
Advertisment
Advertisment