Advertisment

Shocking Video! महिला ने बेजुबान जानवरों के साथ की ऐसी बेरहमी, देखकर हैरान रह जाएंगे आप

Woman Viral Video: सोशल मीडिया में एक शॉकिंग वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला बेजुबान जानवरों के साथ बेरहमी करती हुई दिखती है. अमेरिका में घटित हुई इस घटना का वीडियो देखकर आप हैरान रह जाएंगे. आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

author-image
Ajay Bhartia
New Update
Woman Viral Video

डस्टबिन में पिल्लों को फेंकते हुए महिला( Photo Credit : Facebook/@StLandryCrimeStoppers)

Woman Viral Video: सोशल मीडिया में एक शॉकिंग वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला बेजुबान जानवरों के साथ बेरहमी करती हुई दिखती है. इस वीडियो को देखकर आप हैरान रह जाएंगे. वायरल वीडियो अमेरिका का बताया जा रहा है. ये वीडियो सैंड लैंड्री क्राइम स्टॉपर्स नाम के फेसबुक पेज पर पोस्ट किया गया है. आरोपी महिला के खिलाफ पशु क्रूरता का मामला दर्ज हो चुका है. बताया जा रहा है कि यह घटना 2 जून की शाम (स्थानीय समय) को हुई थी. सोशल मीडिया में कई लोगों ने महिला के इस कदम की कड़े शब्दों में निंदा की है.

Advertisment

वीडियो में क्या है दिखता?

अमेरिका के लुइसियाना में एक महिला बेरहमी से दो पिल्लों को सड़क किनारे डस्टबिन में फेंकते हुए दिखती है. यह घटना मौके पर लगे एक सीसीटीवी कैमरें में कैद हो गई. हालांकि, बाद में इन बेजुबान जानवरों को एक पड़ोसी ने बचा लिया. इस वीडियो को एक सोशल सर्विस ग्रुप सेंट लैंड्री क्राइम स्टॉपर्स ने फेसबुक पर पोस्ट किया है. वीडियो को शेयर करते हुए, उन्होंने लोगों से वीडियो में दिख रही महिला की पहचान करने का आग्रह किया. वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट्स भी किए हैं.

यहां देखें- महिला का Viral Video

Advertisment

वीडियो की शुरुआत में एक महिला हाथ में पिल्ले को लेकर चलती हुई दिखाई दे रही थी, जिसके साथ एक शख्स भी था, जो उससे कुछ दूरी पर चल रहा था. वीडियो में वह कोई भी आपत्तिजनक हरकत करते हुए नहीं दिखता है. हालांकि, उस महिला को 2 पिल्लों को कूड़ेदान में फेंकते हुए साफ तौर पर देखा जा सकता है. पिल्लों को कूड़ेदान में डालने के बाद महिला आराम से सड़क पर टहलते दिखती है.

पशु क्रूरता के लिए मामला दर्ज

Advertisment

WBRZ-TV की एक रिपोर्ट के अनुसार, वीडियो में दिख रहे दोनों लोगों की पहचान कर ली गई है और उन पर पशु क्रूरता के लिए मामला दर्ज किया गया है. आरोपियों की पहचान जैस्मीन माउंटन और केंडल टायलर के रूप में हुई है. दोनों को सेंट लैंड्री पैरिश जेल में रखा गया है. चौंकाने वाली घटना के तुरंत बाद जानवरों को बचा लिया गया. कथित तौर पर एक पड़ोसी ने पिल्लों को कूड़ेदान से बाहर निकाला.

Source :News Nation Bureau

Viral News Woman Viral Video Viral Video
Advertisment
Advertisment