Advertisment

राह चलती एक लड़की की आंख चील ने ली निकाल, देख वीडियो किसी नहीं हो रहा है यकीन

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया की दुनिया में कोई नहीं जानता कि कब क्या देखने को मिल जाए. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता कि क्या सच में ऐसा हो सकता है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि अभी तक तो हमने इसके बारे में सुना था लेकिन आज हमने इसे अपनी आंखों से देख लिया है. अगर हम आपसे कहें कि एक चील ने महिला की आंख निकाल ली तो क्या आप यकीन करेंगे? एक पल के लिए तो हमें यकीन ही नहीं हुआ लेकिन इस वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

चील निकाल लेती है आंख

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवती नजर आ रही है. वीडियो में लड़की सड़क के किनारे आराम से चल रही है. इस दौरान कुछ ऐसा होता है कि हर कोई दंग रह जाता है. यहां तक ​​कि खुद लड़की को भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि ऐसा हो जाएगा. दरअसल, इस वीडियो में दिख रही लड़की की आंखें निकाल ली गई हैं. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की पैदल जा रही है और उसी वक्त एक चील आती है और लड़की की आंखों पर हमला कर देती है. दावा किया जा रहा है कि चील लड़की की आंखें निकालकर उड़ जाती है. हालांकि ये दावा किया जा रहा है लेकिन इस वीडियो की पुष्टि नहीं की जा सकती. खबर सिर्फ वीडियो के आधार पर बनाई गई है.

ये भी पढ़ें- रहता है गांव में...रखता है देसी लुक, जब मुंह खोलता है तो लोग बोलने लगते हैं अमेरिकन, देखें वीडियो

वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि अब तक हमने सुना था कि चील आंखें निकाल लेती हैं लेकिन आज हमने ये लाइव देख लिया. इसका मतलब यह है कि यह समझ लेना चाहिए कि कहावतें झूठी नहीं होतीं. एक यूजर ने लिखा कि बाबा एक पल के लिए हैरान रह गए कि आखिर चील आंख पर हमला कैसे कर सकती है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये बेहद चौंकाने वाला सीन है, क्या सच में लड़की की आंख की पुतली निकाल ली गई है?

Source : News Nation Bureau

Eagle video Eagle attack viral eagle video Viral Video Viral News
Advertisment
Advertisment