Advertisment

Anant Ambani Wedding: पवन सिंह ने लगाया भोजपुरी तड़का, धोनी से लेकर हार्दिक पंड्या ने 'लॉलीपॉप' गाने पर लगाए ठुमके

सोशल मीडिया पर पवन का सिंह का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपना सबसे हिट गाना लॉलीपॉप गाते नजर आ रहे हैं. उनके गानों पर फिल्मी सितारे जमकर डांस कर रहे हैं.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
Anant Ambani wedding viral video

अनंत अंबानी शादी वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

दुनिया के सबसे बड़े बिजनेसमैन और रिलायंस ग्रुप के मालिक मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी अब संपन्न हो गई है. इस भव्य शादी समारोह में दुनिया भर के सितारों ने हिस्सा लिया और खूब मस्ती की. सोशल मीडिया पर मुकेश अंबानी के बेटे की शादी के वीडियो और फोटोज की बाढ़ आ गई है. जिसमें देखा जा सकता है कि बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड सितारे और बिजनेसमैन शादी में जमकर मस्ती कर रहे हैं. इन सबके बीच स्टार्स ने भोजपुरी के सबसे पॉपुलर गाने लॉलीपॉप पर जमकर डांस किया.

Advertisment

अनंत अंबानी की शादी में भोजपुरी तड़का

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह नजर आ रहे हैं. वह अपना सबसे हिट गाना लॉलीपॉप गाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने अपने लॉलीपॉप गाने से बॉलीवुड स्टार्स को थिरकने पर मजबूर कर दिया है. वीडियो में आप भारतीय टीम के पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी, क्रिकेटर हार्दिक पंड्या, रितेश देशमुख समेत कई स्टार्स को डांस करते हुए देख सकते हैं. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोगों ने इस भोजपुरी गाने पर जमकर डांस किया. वहीं पवन सिंह ने भी अपनी आवाज से लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया.

ये भी पढ़ें- अनंत अंबानी की शादी में सपेरा बने वीर पहाड़िया ने रणवीर सिंह ने धरा नागिन रूप, देखें VIDEO

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

बता दें कि भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह अनंत अंबानी की शादी में शामिल होने के लिए मुंबई गए थे. ये वीडियो उसी समय का है, जब पवन सिंह बतौर गेस्ट वहां पहुंचे थे, उन्होंने स्टार्स की डिमांड पर गाना गाया, जो अब खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये गाना ऐसा है कि दुनिया के लोग भी डांस कर चुके हैं और आज फिर पवन सिंह ने अन्य स्टार्स को डांस करने पर मजबूर कर दिया. एक यूजर ने लिखा कि वाकई में शानदार वीडियो है. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Anant Ambani Wedding Viral Video awan Singh Anant Ambani Wedding pawan singh Ambani Wedding Viral Video
Advertisment
Advertisment