Advertisment

दो सांडों की लड़ाई में कूद पड़ा ऑटो ड्राइवर, फिर तीनों में हुआ जबरदस्त फाइट, देखें वीडियो

सांड के चक्कर में एक ऑटो चालक घायल हो जाता है. हमने जो वीडियो आपके साथ शेयर किया है उसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे कि कैसे ऑटो वाला दो सांडों के बीच फंस जाता है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
bull fighting viral video

दो सांड़ों के बीच युद्ध( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया की दुनिया में हर दिन कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद कोई भी हैरान रह जाता है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप दंग रह जाएंगे कि कैसे दो सांडों की लड़ाई में एक ऑटो वाला शिकार हो जाता है. अब आप सोच रहे होंगे कि एक ऑटो वाला शख्स दो सांडों की लड़ाई में कैसे फंस गया, तो इसके लिए आपको वीडियो देखना होगा.

Advertisment

इस खबर को भी पढ़ें- युवक के सिर पर मधुमक्खियों ने बनाया घर, देख लोगों ने कहा- 'ये इस गोला का आदमी नहीं'

टैंपू वाले के साथ क्या हो जाता है?

वायरल वीडियो में दो सांड सड़क पर लड़ रहे हैं. दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई चल रही है. वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि दोनों किस तरह से लड़ रहे हैं. इतने में ऑटो वाला एक ड्राइवर आता है. वह अपने टैंपू की मदद से लड़ाई को खत्म करने की कोशिश कर रहा है. जिस तरह से टैंपू वाला लड़ाई के बीच में कूदता है, उससे लगता है कि अब दोनों सांड भाग जाएंगे, लेकिन यहां तो पूरा खेल ही पलट जाता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऑटो वाला शख्स जैसे ही दूसरी बार बीच में घूसने की कोशिश करता है, टैंपू पलट जाता है और उसके अंदर दब जाता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jogaram Kumawat (@viral___vimla_501)

अच्छे के साथ हुआ बुरा

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि कई बार लोग अच्छा करने जाते हैं लेकिन उनके साथ बुरा हो जाता है. एक यूजर ने लिखा कि मुझे आ बैल मुझे मार वाली कहावत याद आ गई. एक यूजर ने लिखा कि ऑटो ड्राइवर हीरो बन रहा था, सांड ने उसे सबक सिखा दिया. वीडियो पर कई यूजर्स अजीबोगरीब कमेंट्स कर रहे हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले हैं.

Source : News Nation Bureau

Viral News Video viral on Social-Media Viral Video Funny Video Bull Attack
Advertisment
Advertisment