Viral Video : हिंदी फिल्म के गाने पर बाबा ने किया जबरदस्त लिप सिंक, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर हम रोजाना कई वीडियो देखते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर ही दिन बन जाता है. हम आपके साथ जो वीडियो शेयर करने जा रहे हैं वह अपने आप में दिल को छू लेने वाला है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral trending video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर हम रोजाना कई वीडियो देखते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर ही दिन बन जाता है. हम आपके साथ जो वीडियो शेयर करने जा रहे हैं वह अपने आप में दिल को छू लेने वाला है. अगर ऐसे वीडियो लगातार देखने को मिले तो यह समाज के लिए अच्छा है. हम जिस वीडियो की बात कर रहे हैं उसमें देखा जा सकता है कि कैसे एक बुजुर्ग लोगों की टोली में एक बुजुर्ग काफी खुश नजर आ रहे हैं. यह वीडियो काफी तेजी से लोगों के दिलों में घर कर रहा है.

Advertisment

इस खबर को भी पढ़ें- अचानक पहाड़ टूटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, आगे जो हुआ देख हो जाएंगे दंग

मस्ती से गाने पर कर रहे हैं लिप-सिंक

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि पार्क में कई बुजुर्ग नजर आ रहे हैं. लगता है सब मॉर्निंग वॉक पर निकले हैं. इस वीडियो को देखकर अच्छा लगा कि इस उम्र में सभी दोस्त साथ हैं. इसमें सबसे दिल को छू लेने वाली बात ये है कि सभी के चेहरे पर खुशी साफ नजर आ रही है. आप देख सकते हैं शख्स हिंदी गाने पर खुशी से डांस कर रहा है. वह बड़े ही मस्ती के साथ गाने पर लिप-सिंक कर रहे हैं

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vijay Kharote (@kharotevijay)

.

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने किया तारीफ

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो को एक लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. इसके साथ ही लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि क्या बात है. आप सभी को ऐसे ही रहना है. एक यूजर ने लिखा कि देखकर अच्छा लगा कि इस उम्र में जिंदगी जी रही है, एक यूजर ने लिखा कि जिसकी मस्ती जिंदा है, उसकी शख्सियत जिंदा है, नहीं तो जबरदस्ती जिंदा है. एक यूजर ने लिखा कि हमारी तरह अपनी खुशियां ऐसे ही बनाए रखिए. एक यूजर ने लिखा कि दादा जी आपने कमाल की एक्टिंग की है.

HIGHLIGHTS

  • इस उम्र में जिंदगी जी रही है
  • बड़े ही मस्ती के साथ गाने पर लिप-सिंक कर रहे हैं
  • दादा जी आपने कमाल की एक्टिंग की है

Source : News Nation Bureau

Social Media Viral News Video Viral News
Advertisment