Advertisment

महिला के बालों में पलते हैं सांप के बच्चे, यकीन नहीं हो रहा तो देखें ये वीडियो

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला लोगों को सोचने पर मजबूर कर रही है. महिला का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया की दुनिया में कोई नहीं जानता कि कब क्या देखने को मिल जाए. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो लोगों को ये सोचने पर मजबूर कर देते हैं कि इंसान असल में क्या कर सकता है? दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक महिला के साथ सांप नजर आ रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला के साथ सांप नजर आ रहा है, लेकिन यहां पूरा नजारा उल्टा नजर आ रहा है.

Advertisment

सांप को देख लोगों ने जताई हैरानी

अगर कोई भी आम आदमी इसे देख ले तो बेहोश हो जाए. वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला के बालों में सांप का एक बच्चा लिपटा हुआ है, लेकिन हैरानी की बात यह है कि महिला ने सांप को पाला हुआ है. वहीं यह भी खतरनाक है कि अगर आपको सांप काट ले तो आपकी मौत भी हो सकती है. न्यूज नेशन इस वीडियो का समर्थन नहीं करता है. ये वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- जब कोई सड़क पर कुत्ता भौंके तो बोलना....लोकल है भाई लोकल, नहीं हो रहा है यकीन तो देखें ये वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा, 'अरे भाई, महिला ने अपने बालों में सांप पाल रखा है. एक यूजर ने लिखा कि आजकल लोग वायरल होने के लिए कुछ भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि कोई बालों में सांप कैसे फंसा सकता है? एक यूजर ने लिखा कि सांप मरे या न मरे लेकिन महिला की मौत तय है. एक यूजर ने लिखा कि बस यही देखना बाकी था. एक यूजर ने लिखा कि इस तरह के वीडियो बनाने के लिए इंसान कुछ भी कर सकता है. 

ये भी पढ़ें- सड़क को चीरते हुए गया निकला...बैक स्पीड में ऑटो की खतरनाक रेस, देखें वीडियो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by kAshiKyaTrA (@kashikyatra)

Source : News Nation Bureau

Viral Viral News Snake viral video Video viral on Social-Media snake video Viral Video
Advertisment
Advertisment