Advertisment

BIG BREAKING : Bado Badi Song हुआ YouTube से डिलीट, लोगों ने ली चैन की सांस

हां, अच्छी खबर यह है कि 'बदो-बदी' को अब डिलीट दिया गया है. इस गाने के डिलीट होने से लोगों ने राहत की सांस ली है. लोग अब अच्छा महसूस कर रहे हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
bado badi song deleted

बदो बदी गाना हुआ डिलीट( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर बदो-बदी गाना लोगों के कानों में इस कदर घूस गया था कि सुनते ही लोगों के कानों से खून बहने लगते थे. ख़ैर, यह एक मज़ाक था, कोई ख़ून वून नहीं निकला. हां, लेकिन इस गाने ने लोगों को इतना परेशान कर दिया था कि जो भी इंस्टाग्राम, फेसबुक या कोई अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म खोलता था, ये गाना बजने लगता था. इस गाने को लेकर राहत की बात यह है कि यह गाना अब लोगों को सुनने को नहीं मिलेगा क्योंकि कॉपीराइट उल्लंघन के कारण इसे यूट्यूब से हटा दिया गया है. जी हां, आपने सही पढ़ा, यह गाना अब डिलीट कर दिया गया है.

Advertisment

कॉपीराइट बना चाहत अली के लिए जख्म

बदो-बदी गाने से मशहूर हुए पाकिस्तानी सिंगर चाहत फतेह अली खान का ये गाना हटा दिया गया है. ये गाना चाहत अली की जिंदगी का टर्निंग प्वाइंट था, जिसने उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल दी. कॉपीराइट का मुद्दा गाने की धुन और रचना के इर्द-गिर्द घूमता है, जो कथित तौर पर मौजूदा संगीत के टुकड़े जैसा दिखता है. बताया जा रहा है कि यह गाना 1973 में आई फिल्म बनारसी ठग में नूरजहां की 'बदो-बदी' की कॉपी है. इसलिए इस गाने को यूट्यूब से डिलीट कर दिया गया है. 

ये भी पढ़ें- पनीर क्या है...इस बच्चे का ये वीडियो आपको देगा रुला, नहीं हो रहा है यकीन तो देख लीजिए

Advertisment

28 मीलियन व्यूज मिलने के बाद हुआ डिलीट

आपको बता दें कि इस गाने को रिलीज के बाद से 28 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने ने चाहत का खूब मजाक उड़ाया और उन्हें इंस्टाग्राम पर ट्रोल किया। लोगों ने कहा कि यह गाना अजीब है और उन्हें इस गाने का मतलब समझ नहीं आ रहा है. साथ ही चाहत की आवाज भी ऐसी है कि सुनकर लोगों के कान से खून निकल आता है. यही वजह थी कि चाहत अली खान सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुईं और लोगों ने इस गाने पर मीम्स भी बनाए. इस गाने के डिलीट होने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली. 

ये भी पढ़ें- अरे अरे! ये क्या चल रहा है...बीच सड़क पर प्रेमी जोड़े ने रचाई शादी, लोग देखते रहे, किसी को यकीन नहीं हुआ!

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chahat Fateh Ali Khan (@chahat_fateh_ali_khan)

Source : News Nation Bureau

Chahat Fateh Ali Khan Bado Badi Deleted From YouTube Bado Badi Song Bado Badi Delete
Advertisment
Advertisment