Advertisment

बाप रे बाप! बाबर आजम से भी आगे जाएगा ये छोट बच्चा, बैटिंग स्किल्स देख हो जाएंगे हैरान

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बच्चा हर किसी को हैरान कर रहा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral news

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है.कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जो वाकई चौंकाने वाला है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक छोटा बच्चा एक पल के लिए हैरान कर देगा. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

पाकिस्तान बच्चे का हो क्रिकेट क्लास

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चा पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की वर्दी में नजर आ रहा है. वह क्रिकेट किट के साथ क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं. युवक एक्सप्रेस देखकर आप चौंक जायेंगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि तीन बोतलें रखी हुई हैं जिन पर बच्चा मार रहा है. खतरनाक प्रैक्टिस करते हुए वह तीन बोतलों पर सीधा प्रहार करता है. बच्चा जिस क्लास में खेल रहा है उसे देखकर हम कह सकते हैं कि पाकिस्तान का भविष्य बेहद उज्ज्वल है. लोगों को बच्चे का खेलने का अंदाज काफी पसंद आ रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chota Cricketer Faizan (@chota_faizan786)

Advertisment

बाबर से भी आगे जाएगा 

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज कल सोशल मीडिया पर ऐसे टैलेंट देखने को मिलते हैं. एक यूजर ने लिखा कि वह बाबर आजम से बेहतर खेल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि मैं हैरान हूं कि वह क्या खेल रहा है. एक यूजर ने लिखा कि पाकिस्तान का भविष्य है, हमें इसका सम्मान करना चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि बाबा, कितना छोटा आदमी है. एक यूजर ने लिखा कि वह गेंदबाज को टिकने नहीं देंगे, अगर वह ऐसे ही खेलते रहे तो यह वाकई बहुत अच्छा है. एक यूजर ने लिखा कि ऐसा नहीं है, पाकिस्तान में बेस्ट प्लेयर नहीं है लेकिन होता है कि वो सभी राजनीतिक के शिकार हो जाते हैं. 

ये भी पढ़ें- इस खिलाड़ी को असली चैंपियन मानते हैं विराट कोहली, बोले- मैं खुद को लकी मानता हूं...

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Pakistan Cricket World Cup 2024 Cricket Team pakistan Pakistan Cricket Viral Video
Advertisment
Advertisment