Advertisment

सर्कस के बीच भालू का हमला, खतरनाक अटैकिंग से सहमे लोग!

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया की दुनिया में आए दिन ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है. कई बार वीडियो आपको सोचने पर मजबूर कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक भालू का शिकार बन जाता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

सर्कस में भालू का हमला?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि यह किसी सर्कस का सीन है. सर्कस में युवक भालू के साथ अलग-अलग करतब दिखाने की कोशिश कर रहा है. एक युवक भालू के साथ सर्कस कर रहा है. लेकिन युवक को कैसे पता चलेगा कि उसके साथ कुछ होने वाला है? एक युवक सर्कस दिखा रहा है तभी एक भालू उस पर हमला कर देता है. भालू का हमला इतना खतरनाक होता है कि वह जाने की जिद नहीं करता. भालू युवक को लेकर जमीन पर गिर जाता है और उसे छोड़ने से इनकार कर देता है. वहीं, दूसरा शख्स उसे छुड़ाने की कोशिश करता है. ये वायरल वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी नहीं है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- तौबा-तौबा! विक्की कौशल को गांव की महिला ने दिया टक्कर, देख लोगों ने पकड़ लिया अपना सिर!

वीडियो देख लोग क्या कहते हैं?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई ये जानवर हैं तो कभी भी हमला कर देते हैं. एक यूजर ने लिखा कि जानवरों से काम कराओगे तो यही होगा. एक यूजर ने लिखा, बाबा उसे मार दिया गया? एक यूजर ने लिखा कि सर्कस में लोग ऐसे ही होते हैं? एक यूजर ने लिखा कि भालू खतरनाक जानवर हैं इसलिए हमला करना स्वाभाविक है. कई लोगों ने वीडियो पर हैरानी जताई है.

Advertisment

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें. https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Viral News Viral Funny Video Viral Bear Attack Video Viral Video Viral Today
Advertisment
Advertisment