Advertisment

जब भालू ने किया शख्स पर हमला.. फिर जो हुआ देख नहीं कर पाएंगे यकीन

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Social Media)

सोशल मीडिया की दुनिया में वन्य जीवन से जुड़े कई वीडियो सामने आते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है. हम आपके साथ वाइल्डलाइफ से जुड़ा एक ऐसा वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक भालू का आतंक देखा जा सकता है, जो दिल दहला देने वाला है. पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

भालू के आतंक की चपेट में आया युवक

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स जंगल में नजर आ रहा है. शख्स से कुछ दूरी पर एक भालू भी नजर आ रहा है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि युवक भालू से बचने के लिए कोई उपाय ढूंढ रहा है. उसे भालू ने पकड़ लिया है और भालू कभी भी हमला कर सकता है. वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि युवक भालू से बचने के लिए पानी में कूद जाता है. युवक अपनी जान बचाने के लिए पानी में कूद गया.

यह देखकर भालू अपना दिमाग लगाता है कि कैसे पानी में कूदा जाए और वैसा ही होता है, भालू अपना दिमाग लगाता है और पानी में छलांग लगा देता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों के बीच पानी में लड़ाई होती है. युवक जान जाती है कि नहीं इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. वायरल वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- दुनिया के दस खतरनाक सांपों के काटने के बाद इलाज नहीं है संभव!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई चौंकाने वाले वीडियो हैं. एक यूजर ने लिखा कि युवक की जान बची या नहीं? एक यूजर ने लिखा कि भालू खून के प्यासे हैं. भालू खतरनाक निकला और हमला करने के लिए पानी में कूद गया था. वीडियो पर कई यूजर्स ने हैरानी भरे रिप्लाई किए हैं. एक यूजर ने लिखा कि भालू की अटैक से तो बचना काफी मुश्किल है. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Viral News Video viral on Social-Media bear cub Viral Video Bear Terror Bear Attack
Advertisment
Advertisment