Advertisment

युवक के सिर पर मधुमक्खियों ने बनाया घर, देख लोगों ने कहा- 'ये इस गोला का आदमी नहीं'

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है, जैसे इस वीडियो को देखने के बाद आप दंग हो जाएंगे.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral trending video

सिर पर बाल नहीं है देखिए क्या है?( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया की दुनिया बहुत बड़ी है. इस दुनिया में हर रोज कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. आज जो वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, उस वीडियो को देखकर आप हैरान रह जाएंगे और आपके मन में सवाल उठेगा कि आखिर इस शख्स ने ऐसा क्यों किया? इस शख्स का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर लोगों के बीच वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप उस युवक को देख सकते हैं, जो आम लोगों से अलग दिखता है क्योंकि उसके बालों पर मधुमक्खियों का छाता लगा हुआ है. 

Advertisment

इस खबर को भी पढ़ें- शेर के साथ युवक की शरारत पड़ी भारी, पकड़ लिया हाथ तो चिल्लाने लगा- 'बाप रे बाप'

बाल नहीं मधुममक्खियों का घर है

बाल बिल्कुल भी नजर नहीं आ रहे हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक के बालों के रूप में मधुमक्खियों ने घर बना लिया है. यूं कहें कि वह युवक यही बच्चा है. आप समझ सकते हैं कि जब मधुमक्खी हमला करती है तो शरीर में सूजन आ जाती है, लेकिन यहां तो युवक ने मधुमक्खियों का परिवार बना रखा है.

Advertisment

युवक को यूजर्स ने किया ट्रोल

इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि क्या आप इसी दिन के लिए धरती पर आए थे. एक यूजर ने लिखा कि इस दुनिया का अंत ऐसे ही होने वाला है. एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा कि ये शख्स क्या करना चाहता है. वीडियो पर कई ट्विटर यूजर्स युवक को ट्रोल कर रहे हैं तो कुछ ऐसे रिप्लाई कर रहे हैं जो हैरान करने वाला है. एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि ये वीडियो हैरान करने वाला ये इंसान करके खुद को टैलेंट को दिखान चाहता है क्या? एक अन्य ट्विटर यूजर ने रिप्लाई देते हुए लिखा कि ये सब वायरल होने के लिए किया जा रहा है. 

Source : News Nation Bureau

Video viral on Social-Media Viral News Viral Video
Advertisment
Advertisment