Advertisment

ऐसा डांस...जो भी देखें हो जाएगा पागल, तेजी से सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral dance video

वायरल वीडियो( Photo Credit : News Nation)

सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो खुब देखने को मिलते रहते हैं. कई बार ऐसे डांस के वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. कुछ डांस के वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है. आज हम आपके साथ एक ऐसा ही डांस का वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाला है. दरअसल, एक डांस का वीडियो सामने आया है. सोशल मीडिया पर इस डांस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला डांस कर रही है. उनके डांस के एक्सप्रेशन देखकर आप चौंक जाएंगे और पूछेंगे कि क्या सच में कोई ऐसे डांस कर सकता है? 

Advertisment

नहीं देखा होगा ऐसा डांस

महिला जिस तरह से डांस कर रही है वह काफी आकर्षक है. वह एक हिंदी फिल्म के गाने पर डांस कर रही हैं. उनके डांस को देखकर उनके आस-पास के लोग भी हैरान हैं कि उन्होंने कितना शानदार डांस किया है. बता दें कि उनके कई डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. ये वीडियो भी लोगों के बीच खूब देखा जा रहा है. ये महिला पेशे से एक सोशल वर्कर हैं, जो मुंबई में रहकर लोगों की सेवा करती हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hem Lata (@hemasharma973)

Advertisment

ये भी पढ़ें- बिकिनी पहने लड़की झील के किनारे कर रही है मौत का इंतजार, देख लोगों के उड़े होश!

डांस देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्ट्रेस हेमा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि आपने वाकई कमाल का डांस किया है. एक यूजर ने लिखा कि आपने जिस तरह से डांस किया है उसने दिल को छू लिया है. एक यूजर ने लिखा कि दीदी आपका डांस वाकई दिल को छू जाता है. एक यूजर ने लिखा कि बाबा ये क्या वाइल्ड डांस कर रही है. कई यूजर्स ने वीडियो पर डांस की तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा कि भाभी जितनी लोगों की मदद करती है, वो अपने आप में काबिले तारीफ है. आप ऐसी ही आगे बढ़ते रहिए. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- बाप रे बाप! बाबर आजम से भी आगे जाएगा ये छोट बच्चा, बैटिंग स्किल्स देख हो जाएंगे हैरान

Source : News Nation Bureau

Viral Dance Video Viral Viral Bhabhi Dance Video Viral Dance Today Dance Video
Advertisment
Advertisment