Advertisment

भगवान नहीं भेजना ऐसा मददगार...सच में देख दिमाग हो जाएगा एकदम से सन्न, वायरल हो रहा है वीडियो

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक के साथ कुछ ऐसा होता है, जो अपने आप में हैरान करने वाला होता है. सोशल मीडिया पर पूरी घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया की दुनिया में कोई नहीं जानता कि कब क्या देखने को मिल जाए. कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद आंखों पर भी यकीन नहीं होता. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप ऐसे किसी से मदद नहीं लेंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक साइकिल सवार की मदद करता है लेकिन मदद के नाम पर ठगी हो जाती है. पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

आखिर ऐसी मदद क्यों?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बाइक पर बैठा एक युवक साइकिल सवार की मदद कर रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि साइकिल सवार को साइकिल पर पैडल मारने की जरूरत नहीं है क्योंकि बाइक पर सवार युवक ने उसका हाथ पकड़ रखा है, लेकिन साइकिल सवार युवक को नहीं पता कि उसके साथ कुछ होने वाला है. जिसका उसने अनुमान नहीं लगाया होगा.

बाइक वाला देता है धोखा

Advertisment

वीडियो में देखा जा सकता है कि साइकिल भी बाइक की ही स्पीड में चल रही है. इस दौरान बाइक सवार युवक साइकिल सवार युवक को धोखा दे देता है. बाइक वाला युवक साइकिल वाले युवक की हाथ को छोड़ देता है. हाथ छूटते ही साइकिल चला रहा युवक अचानक असंतुलित हो जाता है. वह सड़क पर गिर जाता है. युवक के गिरने के तरीके को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह गंभीर रूप से घायल हुआ होगा.

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

Advertisment

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में इस तरह से मदद करने वाले लोग मिलते हैं. एक यूजर ने लिखआ कि भाई के साथ काफी बुरा हुआ है.  एक यूजर ने लिखा कि मुझे क्यों लगता है कि ये दोस्तों की मजाक चल रही है, जिसमें एक दोस्त बुरी तरह से घायल हो जाता है. भाई ऐसे मजाक क्यों करना है?

ये भी पढ़ें- आखिर जो बाइडेन को कुछ हो गया है, नहीं हो रहा है यकीन तो देख लीजिए ये वीडियो

Source : News Nation Bureau

Stunt Video Viral Stunt Video Viral Stunt Dangerous Video Viral Video
Advertisment
Advertisment