Advertisment

Spider Man के साथ हुआ बड़ा हादसा, दरवाजे पर कर रहा था स्टंट, देखें वीडियो!

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
spider man

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

क्या आपने स्पाइडर मैन फिल्म देखी है? अगर हां, तो हम आपके साथ स्पाइडर मैन का एक वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. वैसे तो सोशल मीडिया की दुनिया में आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते हैं लेकिन कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जिन्हें देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाते. ये वीडियो भी कुछ ऐसा ही है. स्पाइडर मैन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आपको स्पाइडर मैन पर दया आ जाएगी.

Advertisment

स्पाइडर मैन पर आ जाएगी दया

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक स्पाइडर मैन की वेशभूषा में नजर आ रहा है. आप देख सकते हैं कि वह बिल्कुल स्पाइडर मैन की तरह स्टंट करने वाला है लेकिन उस युवक को क्या पता कि आज उसका स्टंट फेल होने वाला है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by America's Got No Talent (@americasgotnotalent)

वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक स्टंट करने के लिए दरवाजे के ऊपर झूलता है और झूलते ही नीचे गिर जाता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जिस तरह से वह गिरता है, इसमें कोई शक नहीं कि उसे चोट लगी होगी. युवक भी स्पाइडरमैन की तरह स्टंट करने की कोशिश करता है लेकिन वह असफल हो जाता है.

ये भी पढ़ें- रात के 12 बजे हुआ कुछ ऐसा...फिर ट्रेन पर हुआ भूतों का हमला, दिल दहला देगा ये वीडियो!

स्पाइडर मैन को लोगों ने किया ट्रोल

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि आजकल लोग वायरल होने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. एक यूजर ने लिखा कि मुझे बुरा लग रहा है कि स्पाइडर मैन के साथ गलत हुआ है. एक यूजर ने लिखा कि भाई क्या तुम्हें ऐसा करने की जरूरत थी? वीडियो पर कई लोगों ने युवक को ट्रोल करने की कोशिश की है. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि भाई तुम स्पाइडर मैन क्यों बन रहे हो, वो फिल्म था.

Source : News Nation Bureau

Viral News Viral Video Viral News Nation Spider Man Viral Video Viral Spider Man Video
Advertisment
Advertisment