Advertisment

नहीं देखा होगा ऐसा किंग कोबरा...तेजी से वायरल हो रहा है, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral snake video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. आपने पहले भी सांपों के कई वीडियो देखे होंगे लेकिन ऐसा सांप नहीं देखा होगा. दरअसल, एक सांप का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

क्या दुनिया का है ये सबसे बड़ा सांप?

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लंबा सांप दिखाई दे रहा है. ये सांप इतना लंबा है कि अपने पूरे शरीर को हवा में खड़ा कर चुका है. आपको बता दें कि दुनिया के सबसे लंबे सापों में से एक नाम है "मलायोपिथॉन रेटिकुलटस" (Python Reticulatus). इसे अक्सर प्याथन स्नेक के नाम से भी जाना जाता है. 

यह एक विशालकाय सांप होता है जो एशिया के उपमहाद्वीप और ऑस्ट्रेलिया के कुछ हिस्सों में पाया जाता है. मलायोपिथॉन रेटिकुलटस को इसके विशाल आकार, बड़े मुंह और विविध रंगों के लिए प्रसिद्धता मिली है. हालांकि, वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये किंग कोबरा सांप है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- बहन की शादी है...अकाउंट हो गया है ब्लॉक...रोते हुए जोमैटो डिलीवरी बॉय की फोटो हुई वायरल

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

Advertisment

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर एक्स यूजर्स के रिप्लाई भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि अगर ये सांप सामने आ जाए तो एक पल के लिए सांसे रुक जाएंगी. एक यूजर ने लिखा कि वाकई  में ये सांप अपने आप में खतरनाक है. एक यूजर ने लिखा कि क्या इस सांप का नाम कोई बता सकता है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि इस तरह के सांप बड़े ही खतरनाक होते हैं. अगर एक बार फन से मार दे इंसान सीधे ही गिर जाएगा. वीडियो कई यूजर्स ने हैरानी जताई है. इस खबर को लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोगों ने देख लिया है.

ये भी पढ़ें- मेट्रो...रोड और फिर स्कूटी पर बनाई शानदार रील, वायरल तो हुआ नोएडा पुलिस ने भेज दिया चालान

Source : News Nation Bureau

snake video Viral snake video cobra video king cobra video
Advertisment
Advertisment