Advertisment

Video: बाइक सवार लुटेरों ने कर दी लूटपाट की गलती, युवक ने ऐसे किया धरासाई

लूटपाट की घटनाओं में अक्सर देखने को मिलता है कि लुटेरे लूटपाट कर तुरंत फरार हो जाते हैं लेकिन कभी-कभी उन्हें मुंह की भी खानी पड़ती है. यही नहीं कुछ लोग तो लुटेरों से भिड़ जाते हैं और उन्हें सबक भी सिखा देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो आज हमें सोशल मीडिया म

author-image
Suhel Khan
एडिट
New Update
Robbery Video

युवक ने लुटेरों को सिखाया सबक( Photo Credit : Twitter)

Viral Video: लूटपाट की घटनाओं में अक्सर देखने को मिलता है कि लुटेरे लूटपाट कर तुरंत फरार हो जाते हैं लेकिन कभी-कभी उन्हें मुंह की भी खानी पड़ती है. यही नहीं कुछ लोग तो लुटेरों से भिड़ जाते हैं और उन्हें सबक भी सिखा देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो आज हमें सोशल मीडिया में देखने को मिला. जिसमें बाइक सवार दो लुटेरों ने एक बाइक सवार की बाइक लूटने की गलती कर दी. जैसे ही लुटेरे युवक की बाइक लेकर भागने लगे, युवक ने उनके ऊपर गोली चला दी. उसके बाद जो हुआ वह देखकर आप युवक की हिम्मत की दाद देंगे. इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट @RobberyFaiI से शेयर किया गया है. जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

Advertisment

बाइक सवार युवक से की बाइक लूटने की कोशिश

इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक युवक बाइक से जा रहा है. तभी बाइक सवार दो युवक उसके पीछे से आ जाता है. जैसे ही वह युवक के पास बाइक लेकर पहुंचते हैं, युवक को बाइक रोकने के लिए बोलते हैं. दरअसल, बाइक सवार दोनों युवक लुटेरे थे जो युवक से लूटपाट करना चाहते थे. इसीलिए उन्होंने युवक को रोक लिया. उसके बाद पीछे बैठा लुटेरा बाइक से उतरा और युवक की बाइक की बाइक उठाकर जाने लगा. तभी युवक ने लुटेरे के ऊपर गोली चला दी. जब तक लुटेरे कुछ समझ पाते तब तक युवक ने उसकी बाइक उठा रहे लुटेरे में गोली मार दी जिससे वह जमीन पर गिर गया.

Advertisment

बाइक लेकर भागा दूसरा लुटेरा और...

अपने साथी के गोली लगते ही दूसरे लुटेरे की हालत खराब हो गई और वह अपनी बाइक लेकर भागने लगा. लेकिन तब तक युवक ने उसके ऊपर भी गोली चला दी और वह भई धरासाई होकर जमीन पर गिया गया. ये वीडियो कहां का है? इसके बारे में तो जानकारी नहीं मिली, लेकिन इस तरह के मामले दक्षिण अमेरिकी देशों में अक्सर देखने को मिलते हैं जहां सरेआम और दिनदहाड़े लूटपाट की ऐसी घटनाएं हो जाती हैं. जिनसे बचने के लिए लोग अक्सर अपने साथ रिवॉल्वर या चाकू जैसे हथियार रखते हैं जिससे समय पर लुटेरों को सबक सिखाया जा सके.

Source : News Nation Bureau

viral news in hindi Viral Video shocking video scary video robbers video Robbery video
Advertisment
Advertisment