Advertisment

'ट्रैफिक पुलिस' को देखते ही बाइकर ने पहना हेलमेट, और फिर सामने आई ऐसी हकीकत, Video देख छूट जाएगी हंसी!

तेलंगाना से एक फनी वीडियो सामने आया है. सड़क पर ड्राइविंग करते हुए बाइकर ऐसा कुछ किया जैसा कभी न कभी आपने भी किया होगा. उसने एक चौराहे पर खड़े 'ट्रैफिक पुलिस' को देखते ही अपना हेलमेट उठाया और उसे पहन लिया.

author-image
Ajay Bhartia
New Update
Traffic Police

ट्रैफिक पुलिस का कटआउट( Photo Credit : X/@KDRtweets)

Telangana Viral Video: सोशल मीडिया में कई ऐसे वीडियो वायरल होते हैं, जिन्हें देखकर आपकी हंसी छूट जाती है. ऐसा ही एक वीडियो तेलंगाना से सामने आया है. एक सड़क पर ड्राइविंग करते हुए बाइकर ऐसा कुछ किया जैसा कभी न कभी आपने भी किया होगा. उसने एक चौराहे पर खड़े 'ट्रैफिक पुलिस' को देखते ही अपना हेलमेट उठाया और उसे पहन लिया. लेकिन अगले ही पल उसके सामने ऐसी हकीकत आई, जिसे देखकर यकीनन वो चौंक गया होगा. अब इससे जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisment

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर ये वीडियो @KDRtweets नाम के यूजर ने पोस्ट किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- 'तेलंगाना पुलिस बोलते भाई...'. अब ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल (Amazing Viral Video) हो रहा है, जिसे देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. 

यहां देखें- Telangana Viral Video

26 जून को पोस्ट किया गया ये वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. बड़ी संख्या में नेटिजंस इस वीडियो को देख चुके हैं. महज एक ही दिन में वीडियो 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं व्यूज की ये संख्या बहुत ही तेजी के साथ बढ़ती जा रही है. वीडियो को बड़ी संख्या में लोगों ने लाइक भी किया है. साथ ही सैकड़ों नेटिजंस ने वीडियो पर कमेंट्स भी किए हैं. अगर फनी वीडियो के देखने के शौकीन है तो यकीनन ये वीडियो (Funny Video) आपके लिए ही है. 

वीडियो में क्या है दिखता

वीडियो की शुरुआत में, बाइकर सड़क पर से गुजरते हुए दिखता है. उसका हेलमेट हैंडल पर लगे मिरर रॉड में लटका हुआ है. तभी उसे चौराहे पर खड़ा 'ट्रैफिक पुलिसमैन और उसकी गाड़ी' दिखती है, जिसे देखते ही बाइकर सड़क किनारे रूकता है और फिर हेलमेट को उठाकर पहन लेता है. इसके बाद वह फिर से बाइक को चलाते हुए आगे बढ़ने लगता है. जैसे ही वह 'ट्रैफिक पुलिसमैन' के पास पहुंचता है तो उसे जो नजारा दिखता है उसे देखकर वह दंग रह जाता है. वहां कोई ट्रैफिक पुलिसमैन नहीं था बल्कि उसका कटआउट खड़ा हुआ थी. इस वीडियो इंटरनेट पर वायरल (X Viral Video) हो रहा है, जिसके बैकग्राउंड में 'मोये मोये' म्यूजिक सुनााई देता है.

Source : News Nation Bureau

Viral News Viral Story Telangana Viral Video
Advertisment
Advertisment