Advertisment

बीच सड़क पर काला जादू...आखिर किस पर कर रही थी महिला? लोगों ने बताया ये सच!

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया की दुनिया में आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते रहते हैं. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप चौंक जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक महिला सड़क पर नजर आ रही है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

बीच सड़क काला जादू करने लगी महिला

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला सड़क पर बैठी नजर आ रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला सड़क पर कुछ काम कर रही है, जिसे देखने के बाद लोगों में दहशत का माहौल है. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिलाओं की सड़क पर तीन-चार जगहों पर आग लगी हुई है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि महिला काला जादू कर रही है. महिला बिना किसी से डरे यह काम कर रही है. आप देख सकते हैं कि सड़क पर गाड़ियों की आवाजाही जारी है. दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो जबलपुर का है. हालांकि, हमारे पास स्पष्ट जानकारी नहीं है, इसलिए पुष्टि नहीं कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- पश्चिम बंगाल में महिला से बर्बरता, जमीन पर लिटाकर बेरहमी से पिटाई, BJP नेता ने शेयर किया ये Video

महिला को देख भड़के लोग

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि अगर मैं होता तो गाड़ी चढ़ा देता. एक एक्स यूजर ने लिखा कि क्या आज लोग कुछ भी करने को तैयार हैं? एक यूजर ने लिखा कि आप कुछ भी कहें, आज की पीढ़ी कुछ भी करने को तैयार हैं. वीडियो पर कई लोगों ने हैरान कर देने वाले कमेंट किए हैं.  एक यूजर ने लिखा कि इस पर पुलिस को कार्रवाई करनी चाहिए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jabalpur Nagari 💛 (@jabalpurnagari)

Source : News Nation Bureau

Video viral on Social-Media Viral Video Video Viral Black Magic Black Magic Viral
Advertisment