Advertisment

सीधे प्लेन से कूद गए दोनों पायलट...देख यात्रियों में मच गई भगदड़, वीडियो देख लोगों को नहीं हो रहा है विश्वास!

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे वीडियो सामने आते रहते हैं जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं जो वाकई दिल और दिमाग को झकझोर कर रख देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें दो पायलटों का कारनामा देखकर आप चौंक जाएंगे. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

प्लेन से कूद जाते हैं पायलट

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक प्लेन आसमान में उड़ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि विमान में कई यात्री बैठे हुए हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि विमान का दरवाजा खुला हुआ है. यह देखकर सभी यात्री हैरान रह जाते हैं. इस दौरान पायलटों की हरकतें देखकर आप हैरान रह जाएंगे कि वो क्या करना चाहते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि पायलट आते हैं और दोनों छलांग लगा देते हैं. दोनों ने पैराशूट पहन रखा है. यात्री के होश उड़ जाते हैं. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह वीडियो किसी फिल्म का हिस्सा या फिर मनोरंजन के लिए बनाया गया होगा.

ये भी पढ़ें- इस उम्र में जिम...करती हैं वर्कआउट तो देख लोग हो जाते हैं दंग

वीडियो देख यूजर्स क्या बोले?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'भाई ये कैसा पायलट है जो खुद को बचाने के लिए कूद गया? एक यूजर ने लिखा कि भाई इस वीडियो को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि यात्री भी मजे कर रहे हैं और डर नहीं रहे हैं. अगर ऐसा होता तो सब चिल्लाने लगते, क्योंकि यही तो इंसान की फितरत है. एक यूजर ने लिखा कि ये किसी फिल्म का है.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें. https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Viral News viral news in hindi viral video today Viral Video Viral Plane Video
Advertisment