Advertisment

दिल्ली मेट्रो में लड़के ने किया ऐसा डांस, देखकर छूट गई यात्रियों की हंसी, इंटरनेट पर धूम मचा रहा Video

दिल्ली में डांस करते एक लड़के का वीडियो वायरल हो रहा है. उस लड़के ने मेट्रो में कुछ इस तरह से डांस किया कि उसे देखकर लोगों की हंसी छूट गई. इस वीडियो पर नेटिजंस की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है.

author-image
Ajay Bhartia
New Update
Boy Dance Viral Video

मेट्रो में डांस करता युवक( Photo Credit : Instagram/@laughwithsachin)

Boy Dance in Delhi Metro: दिल्ली में डांस करते एक लड़के का वीडियो वायरल हो रहा है. उस लड़के ने मेट्रो में कुछ इस तरह से डांस किया कि उसे देखकर लोगों की हंसी छूट गई. उस लड़के ने मेट्रो के अंदर 'नाचो... नाचो...' गाने पर डांस किया. इस वीडियो पर नेटिजंस की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है. आपको ये वीडियो जरूर देखना चाहिए, यकीन मानिए इस लड़के का डांस देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. 

Advertisment

मेट्रो में डांस करने वाले लड़के नाम सचिन है. सचिन ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट @laughwithsachin पर पोस्ट किया है. सचिन का मेट्रो में डांस का वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. 5 दिन पहले पोस्ट किए गए इस वीडियो को अबतक 11 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इससे साफ होता है कि सचिन का ये वीडियो नेटिजंस को खूब पसंद आ रहा है.   

यहां देखें- सचिन के डांस का वायरल वीडियो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by PRANKSTER SACHIN (@laughwithsachin)

Advertisment

वीडियो की शुरुआत में सचिन मेट्रो के अंदर डांस करते हुए दिखता है. वो हिंदी सॉन्ग 'नाचो... नाचो...' डांस करते हुए दिखता है. उसके डांस मूव्स देखकर लोगों की हंसी छूट गई है. मूल रूप से इस गाने पर फिल्म 'आरआरआर' में एक्टर राम चरण और एनटी रामा राव जूनियर ने धमाकेदार परफॉर्मेंस किया था. जैसे ही मेट्रो इंद्रप्रस्थ स्टेशन पर पहुंचती है और दरवाजे खुलते हैं, वह प्लेटफॉर्म पर जाता है और फिर नाचते हुए कोच में वापस दाखिल होता है. सचिन के ऐसा करते ही मेट्रो में मौजूद अन्य यात्री एक पल के हैरान रह गए. हालांकि वो अगले ही पल सचिन की इस हरकत पर हंसते हुए दिखते हैं. 

वीडियो पर लोगों कमेंट्स

वीडियो पर लोगों ने कई तरह के कमेंट्स किए हैं. कुछ लोगों ने उसके डांस शर्मनाक बताया. वहीं कुछ यूजर्स ने उसके डांस को अच्छा बताया. एक यूजर्स ने कहा, 'मेट्रो में यात्रा करते हुए इतने साल हो गए हैं, लेकिन ऐसा मजा कभी लाइव नहीं देखा.'. दूसरे यूजर्स ने कमेंट पोस्ट किया, 'नाच ये रहा है शर्म मुझे आ रही है'. तीसरे शख्स ने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'कृपया ऐसे कल्चर को बढ़ावा न दें, अन्यथा आप मेट्रो में हर किसी को ऐसा करते हुए देखेंगे, जिससे दूसरों को असुविधा होगी.'

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Boy Dance Viral Video Delhi Viral Video
Advertisment
Advertisment