Advertisment

जब बीच बाजार में लड़के ने लड़की को दिया गुलाब का फूल, फिर आगे जो हुआ जानकर हो जाएंगे हैरान

युवक ने कमाल के अंदाज में एक लड़की से अपनी फीलिंग्स का इजहार किया. वीडियो देखकर आपके दिल एकदम से पिघल जाएंगे.

author-image
Prashant Jha
एडिट
New Update
Untitled design  2

लड़के ने किया प्रपोज( Photo Credit : instagram/Luis Felipe)

प्यार एक ऐसा शब्द है, जिससे सिर्फ रिश्ते बनते हैं. आज हम या आप साथ हैं तो इसके पीछे जो मजबूत कड़ी है वो है प्यार. प्रेम के बिना कुछ भी संभव नहीं है. कई बार हम प्यार के इजहार के कई तरीके ढूंढ लेते हैं ताकि जिस शख्स के सामने हम अपने प्यार का इजहार करने जा रहे हैं, वह हमारे प्यार को समझ जाए. जैसे इस वीडियो में एक युवक ने कमाल के अंदाज में एक लड़की से अपनी फीलिंग्स का इजहार किया. वीडियो देखकर आपके दिल एकदम से पिघल जाएंगे.

Advertisment

लड़के ने किया ऐसे प्रपोज

सोशल मीडिया पर वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का अपने जूते के फीते बांधने के लिए बैठ जाता है. युवक के हाथ में गुलाब का फूल और एक चिट्ठी होता है, जिसे वह कुर्सी पर बैठी लड़की को देता है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लड़का अचानक वहां से चला जाता है. लड़की लड़के को देखती है लेकिन लड़का वहां मौजूद नहीं होता है. लड़की के हाथ में एक लेटर देखा जा सकता है. वीडियो को देखकर लगता है कि लड़के ने उस लेटर पर नंबर दिया है जिसे देखकर लड़की कॉल करती है. जिस तरह से लड़के ने प्रपोज किया है, उसे देख सभी के दिल भावूक हो जाते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Luis Felipe (@byluisfelipe)

इंडियन यूजर्स ने दिए रिएक्शन

वीडियो को एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो के वायरल होते ही लोगों के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई ने क्या शानदार तरीका से प्रपोज किया है. एक यूजर ने लिखा कि क्या भारत में ऐसा संभव है? हमारे यहां तो लड़कियां दौड़ा देंगी और मारेंगी भी। एक यूजर ने लिखा कि हमारे लड़कों में इतनी हिम्मत नहीं है। वीडियो पर कई लोगों के कॉमेंट्स पढ़ने लायक है. 

इस खबर को भी पढ़ें- पेड़ ने किया बवाल DANCE! देख लोगों ने कहा- 'ये भूतिया डांस कर रहा है'

 

Source : News Nation Bureau

Viral News love Viral Video
Advertisment
Advertisment