Advertisment

Viral Video : आदत से परेशान दुल्हन ने दूल्हे के सामने गुटखा खाया, देख लोग हुए हैरान

एक दुल्हन ने अपनी शादी के दिन गुटखा खाया और सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि उसके सामने दूल्हा था.

Advertisment
author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video trending

पति के सामने गुटखा खाया( Photo Credit : instagram/rajsinghmedia_123)

Advertisment

क्या आपने कभी किसी शादी में दुल्हन को दूल्हे के सामने गुटखा खाते देखा है? अब इसे पढ़कर आप सोच रहे होंगे कि हम ऐसा क्यों लिख रहे हैं? तो बता दें, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान है. अब हैरान होना जायज भी है क्योंकि हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि एक दुल्हन अपनी शादी के दिन गुटखा खाना नहीं छोड़ पाई. वो इतनी आदी है कि दूल्हे के सामने ही गुटखा खाने के लिए जिद्द कर दी है. हम आपके साथ ये वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि नई दुल्हन पान मसाला खा रही है.

Advertisment

इस खबर को भी पढ़ें- युवक ने साइकिल पर किया स्टंटबाजी, लोगों की गई सांसें अटक, देखें वीडियो

पति के सामने ही खाया गुटखा
सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन एक साथ नजर आ रहे हैं दोनों शादीशुदा जोड़े में हैं. वीडियो को अगर आप एक बार ध्यान से देखेंगे तो एक पल के लिए हैरान रह जाएंगे. वीडियो में एक महिला हाथ में गुटखा लिए नजर आ रही है. वह गुटखा खाने में गुटखा मिला रही हैं, इसके बाद वह आराम से गुटखा खाती हैं. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि दूल्हा उसके सामने खड़ा है लेकिन दुल्हन को इसकी जरा भी परवाह नहीं है. दूल्हा भी कुछ कहता नजर नहीं आया. ये वीडियो एक कार से रिकॉर्ड किया गया है. यह वायरल वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी नहीं है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Media (@rajsinghmedia_123)

Advertisment

किसने किया वीडियो पोस्ट
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा गया कि दुल्हन ने दूल्हे के सामने पान मसाला खाया. ये वीडियो वाकई हैरान कर देने वाला है. जहां तक ​​हमें लगता है आपने इस तरह का वीडियो पहले नहीं देखा होगा.

HIGHLIGHTS

  • दुल्हन गुटखा की आदी है
  • पति के सामने गुटखा खाया
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल 
Advertisment

Source : News Nation Bureau

viral news trending news bride and groom
Advertisment
Advertisment