Advertisment

दूल्हे के लिए दर-दर भटकती रही दुल्हन, बीच सड़क पर कई युवकों के सामने रखा ये प्रस्ताव

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है

Advertisment
author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
viral trending video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

Advertisment

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको यकीन नहीं होगा. अगर हम आपसे कहें कि एक दुल्हन अपने लिए दूल्हे की तलाश में सड़क पर निकली है तो क्या आप यकीन करेंगे? हमने एक पल के लिए नहीं लगा लेकिन इस वीडियो ने सोचने पर मजबूर कर दिया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं.

Advertisment

इस खबर को भी पढ़ें-  दिल्ली मेट्रो में हैरान करने वाली घटना, शख्स ने सुलगाई बीड़ी

दूल्हा के लिए निकली सड़क पर
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की दुल्हन की पोशाक पहने नजर आ रही है. वीडियो को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उनकी शादी होने वाली है लेकिन यहां कुछ और ही होता है. वीडियो में लड़की बीच सड़क पर जाकर सामने से बाइक पर आ रहे लड़कों को रोकती है और उनसे शादी करने के लिए कहती है. ये सुनकर लड़के हैरान हो जाते हैं. वीडियो वाकई हैरान करने वाला है. हालाँकि, आपको बता दें कि यह वीडियो केवल मनोरंजन के लिए बनाया गया है.

शादी के लिए यूजर्स ही हो गए तैयार
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वहीं वीडियो पर यूजर्स के कमेंट्स भी आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि युवक को लगा कि कोई भूत होगा और रात में भूत ही आते हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये बहुत बढ़िया मजाक है लेकिन अगर मैं होता तो शादी कर लेता. एक यूजर ने लिखा कि अगर कोई हमसे शादी के लिए पूछेगा तो हम बिना दहेज लिए शादी कर लेंगे. वीडियो पर कई लोगों के रिएक्शन चौंकाने वाले हैं, जिन्हें पढ़कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by dimple🖤👑🖤 (@deshi_jatni_hr_12_aali)

Source : News Nation Bureau

Viral News Viral Video Video viral on Social-Media bride and groom
Advertisment
Advertisment