Advertisment

Viral News : दुल्हन बिना हेलमेट के चला रही थी स्कूटी, दिल्ली पुलिस ने घर भेजा चालान

सोशल मीडिया पर दिल्ली पुलिस ट्रैफिक नियम तोड़ने वाले लोगों के मीम जैसे वीडियो बनाकर अपलोड करती है, जो वायरल हो जाते हैं. एक बार फिर वीडियो सामने आया है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral trending video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter/@DelhiPolice)

हमारे देश में यदि कोई व्यक्ति यातायात नियम तोड़ता है तो इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी. देश के हर हिस्से में हर दिन लाखों लोग ट्रैफिक नियमों का पालन करते हुए अपनी कार या बाइक सड़क पर चलाते हैं लेकिन कुछ लोग ट्रैफिक नियमों को तोड़ देते हैं. जैसा इस महिला ने तोड़ दिया. इस महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान है.

Advertisment

इस खबर को भी पढ़ें- शेर ने अचानक किया शख्स पर हमला, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

क्या दुल्हन की कट गई चालान?

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला दुल्हन के लिबास में नजर आ रही है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला दुल्हन के लिबास में बिना हेलमेट के स्कूटी चला रही है. दुल्हन ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए आराम से रोड स्कूटी चला रही है लेकिन उसे नहीं पता कि यह वीडियो वायरल हो जाएगा और दिल्ली पुलिस कार्रवाई करेगी. इसी वीडियो के साथ एक अन्य क्लिप में दिखाया गया है कि महिला का बिना हेलमेट स्कूटी चलाने पर चालान काटा गया है.

दिल्ली पुलिस ने शेयर किया वीडियो

इस वीडियो को दिल्ली पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, "रील के लिए सड़क पर 'वारी वारी जाऊं' जाना आपकी सुरक्षा को एक वास्तविक चिंता बना देता है! कृपया बेवकूफी भरी हरकतों में शामिल न हों! सुरक्षित गाड़ी चलाएं". आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस की तरफ से इस तरह के वीडियो डालने का सिर्फ एक ही मकसद है ताकि लोगों को ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरुकता आए और जब भी आप घर से बाहर जाएं तो सुरक्षा के साथ निकलें. पुलिस हमेशा इस तरह के अभियान सोशल मीडिया से सड़क तक निकालती है. इन अभियानों का एक ही मकसद होता है कि आप सभी सुरक्षित गाड़ी चलाएं क्योंकि घर पर कोई अपना इंतजार कर रहा होता है. 

Source : News Nation Bureau

Viral News delhi traffic police traffic advisory Delhi Traffic Police Viral Video
Advertisment
Advertisment