Advertisment

Viral Video: रायबरेली में चौकी की छत पर चढ़ा सांड, मचाया ऐसा उत्पात, उड़ गए पुलिसकर्मियों के होश!

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक सांड पुलिस चौकी की छत पर चढ़ गया. यह घटना सूची पुलिस चौकी की है. चौकी की छत पर कुछ देर तो सांड शांत बैठा रहा है, लेकिन फिर उनसे ऐसा उत्पात मचाया कि पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया.

author-image
Ajay Bhartia
एडिट
New Update
Bull climbs Atop Police Outpost Roof

चौकी की छत पर चढ़ गया सांड( Photo Credit : X/@Chupachehra1989)

Rae bareli Viral Video: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक सांड पुलिस चौकी की छत पर चढ़ गया. यह घटना सलोन कोतवाली क्षेत्र के सूची पुलिस चौकी की है. पुलिस चौकी की छत पर कुछ देर तो सांड शांत बैठा रहा है, लेकिन फिर उनसे ऐसा उत्पात मचाया कि चौकी में तैनात पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया. सांड की हरकतों को देखकर उनके होश उड़ गए. अब इस घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है.  

Advertisment

सांड के पुलिस चौकी की छत पर चढ़ने की घटना का वीडियो सोशल कई मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर आग की तरह फैल गया. @Chupachehra1989 नाम के यूजर ने वीडियो को एक्स पर पोस्ट किया. उसने कैप्शन में लिखा, 'रायबरेली- आवारा सांड चढ़ा पुलिस चौकी की छत पर, चौकी में तैनात पुलिसकर्मियों में मचा हड़कंप. वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर हुए वायरल.' @Chupachehra1989 ने ये वीडियो और तस्वीरें 10 जुलाई को एक्स पर पोस्ट की थीं, जिन्हें अबतक सैकड़ों लोग देख चुके हैं. वहीं बड़ी संख्या में लोगों ने पोस्ट पर कमेंट्स भी किए हैं. 

यहां देखें- पुलिस चौकी की छत पर सांड का वीडियो

Advertisment

@Chupachehra1989 द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में सांड पुलिस चौकी की छत के बीच में बैठा हुआ जबकि दूसरे में उसके किनारे पर बैठा हुआ दिखता है. इन वीडियो में पुलिस चौकी के अंदर कोई भी पुलिसकर्मी दिखाई नहीं देता. वहीं एक अन्य तस्वीर में सांड पुलिस चौकी की छत पर खड़ा हुआ दिखाई पड़ता है. जब स्थानीय लोगों ने पुलिस चौकी की छत पर सांड को चढ़ा हुआ देखा तो वो हैरान रह गए है. 

पुलिस चौकी ने सांड ने मचाया उत्पात

सांड ने पुलिस चौकी में जबरदस्त तरीके से उत्पात मचाया. सांड के पुलिस चौकी की छत पर होने की सूचना पुलिसकर्मियों को स्थानीय लोगों ने दी. इसके बाद उन्होंने सांड को छत से उतारने की कोशिश की. इसके बाद सांड छत से उतर गया. इस दौरान ऐसा कुछ जिसकी उन पुलिसकर्मियों ने उम्मीद नहीं की थी. सांड को चौकी से भगाने के लिए पुलिसकर्मियों ने उसकी ओर लाठियां उठाईं, जिससे जानवर घबरा गया और फिर छलांग लगाकर पुलिस चौकी की छत पर चढ़ गया. इस विचित्र नजारे को देखने के लिए मौके पर लोगों की भीड़ लग गई. इसके बाद सांड थाने से सटे एक बुजुर्ग के घर के टिन शेड पर जा गिरा, जिससे उसे गंभीर चोटें आईं.

Advertisment

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें. https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

UP News Rae Bareli Viral Video
Advertisment
Advertisment