Advertisment

चलती बस से गिरने वाला था यात्री, कंडक्टर ने ऐसे बचाया कि देखकर नहीं होगा यकीन, देखें- हैरतअंगेज वीडियो!

केरल से एक हैरतअंगेज वीडियो सामने आया है. जिसमें एक यात्री ने टिकट खरीदने के लिए रॉड से हाथ हटाया, लेकिन उसका बैलेंस खराब हो जाता है. ऐसे में शख्स बस के पीछे के गेट से गिरने वाला होता है. तभी बस कंडक्टर फुर्ती दिखाते हुए उसका हाथ पकड़ लेता है.

author-image
Ajay Bhartia
एडिट
New Update
Keral Viral Video

बस कंडक्टर ने यात्री को बचाया( Photo Credit : X/@paganhindu)

Keral Viral Video: जब बस खराब सड़क पर चल रही हो, तो उसमें खड़े लोगों के लिए बैलेंस बनाए रखना आसान नहीं होता. हाल ही में केरल से एक हैरतअंगेज वीडियो सामने आया है. जिसमें एक यात्री ने टिकट खरीदने के लिए रॉड से हाथ हटाया, लेकिन उसका बैलेंस खराब हो जाता है. ऐसे में शख्स बस के पीछे के गेट से गिरने वाला होता है. तभी कंडक्टर फुर्ती दिखाते हुए उसका हाथ पकड़ लेता है. अगर वह ऐसा नहीं करता तो वह यात्री भयंकर हादसे का शिकार हो जाता है, जिसमें शायद उसकी मौत भी हो सकती थी. 

Advertisment

वीडियो में क्या है दिखता?

शुरू में, वीडियो में एक आम बस की तरह ही नजारा दिखता है. यात्री टिकट लेने के लिए बस कंडक्टर को पैसे दे रहे होते हैं. जब एक यात्री, जो पीछे के गेट पर नीचे की सीढ़ियों के पास खड़ा था, टिकट के लिए कंडक्टर के पास गया तो उसने सपोर्टिंग रॉड से अपने हाथ हटा लिए, इसके बाद उसका बैलेंस खराब हो गया. वह चलती हुई बस से गिरने ही वाला था. तभी कंडक्टर ने गजब की फुर्ती दिखाई और उस यात्री का हाथ पकड़ लिया. इस तरह यात्री गिरने से बच पाता है. जल्द ही, यह सुनिश्चित करने के लिए बस रुक गई कि सब कुछ ठीक है. यात्री को खाली सीटों में से एक पर बैठाया गया. इसके बाद यात्री ने कंडक्टर को उसकी जान बचाने के लिए शुक्रिया कहा. बस में बैठे अन्य यात्रियों ने भी बस कंडक्टर की खूब सराहना की.

कंडक्टर की हो रही तारीफ

अब इस घटना का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग KSRTC बस कंडक्टर ने जिस तरह से यात्री को बचाया, उसकी प्रशंसा कर रहे हैं. यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो पर बड़ी संख्या में लोगों ने कमेंट्स किए हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा, 'वह उसका देवदूत था, जो उसका हाथ थामे हुए था.' एक अन्य यूजर ने वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया दी और इसे 'स्पाइडरमैन रिफ्लेक्स' बताया.

कंडक्टर की प्रशंसा के बीच, लोगों ने बस की कंडीशन पर भी कमेंट किए. एक शख्स ने सवाल उठाया कि कैसे पीछे का दरवाज़ा अचानक खुल गया और बस में सवार यात्रियों, खास तौर पर उसके पास खड़े लोगों के लिए खतरा पैदा हो गया. नेटिज़न्स के एक ग्रुप ने सवाल किया, 'वे दरवाज़े की मरम्मत क्यों नहीं करवा लेते?' जबकि अन्य लोगों ने यात्री को सुरक्षित बचाने के लिए बस कंडक्टर की जमकर तारीफ की.

Source : News Nation Bureau

Kerala News Kerala Viral News Kerala Video
Advertisment
Advertisment