Advertisment

बस मौत के करीब था युवक...अचानक यमराज की छुट्टी होने पर युवक की बच गई जान, नहीं हो रहा है यकीन

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप चौंक जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक बस चालक इस तरह से एक युवक की जान बचाता है जो अपने आप में चौंकाने वाला है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

भगवान का भेजा हुआ दूत 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि बस का नजारा दिख रहा है. जिसमें बस कंडक्टर और यात्री नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि बस कंडक्टर लोगों को टिकट दे रहा है. इसी दौरान एक यात्री के साथ कुछ ऐसा हो जाता है कि सबकी सांसें थम जाती हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही यात्री गिरने वाला होता है, तभी एक कंडक्टर हरकत में आता है और अपने मजबूत हाथों से युवक को ऊपर खींच लेता है.

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अगर कंडक्टर ने हाथ नहीं बढ़ाया होता तो युवक बुरी तरह घायल हो गया होता. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये साउथ का है. हलांकि हमारे पास वीडियो से संबंधित जानकारी नहीं है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- अरे अरे! ये क्या चल रहा है...बीच सड़क पर प्रेमी जोड़े ने रचाई शादी, लोग देखते रहे, किसी को यकीन नहीं हुआ!

 वीडियो के देख लोगों ने कहा?

Advertisment

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये तभी आता है जब आपकी ताकत लिखी होती है. एक यूजर ने लिखा कि आप कुछ भी कहें कि जब आपके साथ बुरा होना होता है तभी होता है. आज इस वीडियो ने बता दिया है कि इंसानियत अभी भी जिंदा है. एक यूजर ने लिखा कि ये बेहद डरावनी तस्वीर है और बस का गेट पूरी तरह से असुरक्षित है. कई लोगों ने वीडियो पर हैरानी जताई है. एक यूजर ने लिखा कि कंडक्टर को सलाम.

ये भी पढ़ें- Bado Badi Song हुआ YouTube से डिलीट, लोगों ने ली चैन की सांस

Source : News Nation Bureau

Viral Khabar Viral News viral video today Viral Andhra Pradesh Viral Video Viral Bus Conductor
Advertisment
Advertisment