Advertisment

डिवाइडर से टकराने के बाद पुल पर लटकी बस, नजारा देख सन्न रह गए लोग, ऐसा शॉकिंग है वायरल वीडियो!

बस एक्सीडेंट का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो बेंगलुरु के मदनायकनहल्ली का बताया जा रहा है. 18 मई को ये सड़क दुर्घटना नेलमंगला के पास तुमकुरु रोड पर घटित हुई. लोगों ने जब हादसे का नजारा देखा तो वह सन्न रह गए.

author-image
Ajay Bhartia
एडिट
New Update
Bus

डिवाइडर से टकराकर पुल पर चढ़ी बस( Photo Credit : X/@ChristinMP)

Bus Accident Viral Video: बस एक्सीडेंट का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो बेंगलुरु के मदनायकनहल्ली (Madanayakanahalli) का बताया जा रहा है. 18 मई को ये सड़क दुर्घटना नेलमंगला (Nelamangala) के पास तुमकुरु रोड (Tumakuru Road) पर घटित हुई. मौके पर मौजूद लोगों ने जब हादसे का नजारा देखा तो वह सन्न रह गए. सड़क हादसे का यह वीडियो काफी शॉकिंग है. यह वीडियो देखकर आप भी दंग रह जाएंगे.

Advertisment

कैसे हुआ ये भयानक सड़क हादसा?

यह भयानक सड़क हादसा ड्राइवर के बस (Bus Accident Viral Video) पर कंट्रोल खोने की वजह से हुआ था. सड़क के डिवाइडर से टकराने के बाद बस फ्लाईओवर पुल पर जा लटकी. इस पुल की जमीन से ऊंचाई 40 फीट है. मौके पर मौजूद लोगों ने जब हवा में लटकी बस को देखा तो वह हैरान रह गए. देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. लोगों की मदद से बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला गया. इस दुर्घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. हालांकि, हादसे में ड्राइवर, कंडक्टर और 6 यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं.   

यहां देखें- बस एक्सीडेंट का वीडियो

Advertisment

बस एक्सीडेंट के इस वीडियो को @ChristinMP_ नाम के यूजर ने सोशल मीडिया फ्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर शेयर किया है, जिसमें आप हादसे की तस्वीरें और वीडियो को देख सकते हैं. वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट किए हैं. उन्होंने हादसे के लिए ड्राइवर की लापरवाही को जिम्मेदार बताया. एक यूजर ने कमेंट किया, 'अधिकांश ड्राइवर गाड़ी चलाते समय मोबाइल का इस्तेमाल करते हैं और मूवी भी देखते हैं.' कुछ अन्य लोगों ने भी वीडियो पर ऐसी ही कमेंट्स किए.

KSRTC डिपो की थी बस

Advertisment

इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में बस के हवा में लटकने का चौंकाने वाला दृश्य दिखाया गया है, जिससे सभी लोग दहशत में आ गए. हादसे का शिकार हुई बस KSRTC की थी. नेलमंगला ट्रैफिक पुलिस के अनुसार, जब ड्राइवर ने अचानक बस पर से कंट्रोल खो दिया और फिर डिवाइडर से टकराते हुए पुल के ऊपर जा चढ़ी. एक्सीडेंट के कारण ट्रैफिक लगभग एक घंटे तक बाधित रहा. बस में मौजूद सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया. एक्सीडेंट के कारणों की जांच की जा रही है.

Source : News Nation Bureau

Road Accident Video Bus Accident Viral Video Bangalore Viral Video
Advertisment
Advertisment