चलती कैब में रोने लगा कैब ड्राइवर...लड़की के उड़ गए होश, फिर आगे जो हुआ उस पर किसी को नहीं हुआ यकीन

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवती कैब ड्राइवर के साथ कुछ ऐसा करती है कि ड्राइवर रोने लगता है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video cab driver

वायरल वीडियो( Photo Credit : social media)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद यकीन नहीं होता. आज हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. अगर हां, आपका दिल टूट जाएगा तो इस खबर से दूर ही रहें. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक एक लड़की के साथ जो करता है वह चौंकाने वाला है.

Advertisment

युवती ने ऐसा क्या कर दिया?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवती कैब में बैठती है और कैब ड्राइवर से ओटीपी बताती है. इसके बाद शुरू होता है असली कहानी. युवती कैब ड्राइवर से कहती है कि म्यूजिक लगाइए ना. इस पर युवक जवाब देता है कि नहीं है. युवती कहती है कि क्या आप फुल टाइम करते हैं? 

युवक जवाब देता है कि हां,  युवती रुकती नहीं है और आगे पूछती है कि क्या आपको ये काम सही लगता है? युवक कहता कि मुझे कुछ भी नहीं पसंद. युवती रुकने का नाम ही नहीं लेती है वो कहती है कि कुछ ना कुछ पंसद तो होना चाहिए.इसके बाद तो युवक रोने लगता है और कहता कि वो मझे छोड़कर चली गई. वीडियो को देख ऐसा लगा कि युवक हाल ही में ब्रेकअप हुआ है.

ये भी पढ़ें- शपथ ग्रहण के दौरान राष्ट्रपति भवन में घूमता रहा रहस्यमयी जानवर, यकीन नहीं हो रहा तो देखें ये वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर खूब प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं. एक यूजर ने लिखा, 'बहन, तुमने उसे क्यों छेड़ा?' एक यूजर ने लिखा कि इस कैब ड्राइवर को न्याय मिलना चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि अब जब आपने अपने भाई को रुला दिया है तो उसे अपना कंधा देकर चुप करा दीजिए. एक यूजर ने लिखा कि वाकई भाई हमारा आगे बढ़ाने की कोशिश कर रहा था लेकिन इस लड़की ने उन्हें फिर से तबाह कर दिया.

Source : News Nation Bureau

Viral News Viral Video Social Media Viral Funny Video Cab Driver Viral Video Viral Cab Driver Viral Girlfriend Video
Advertisment
Advertisment