Advertisment

Viral Video: ऊंट और कार के बीच हुई जबरदस्त टक्कर, गाड़ी का हुआ ऐसा हाल... देखकर रह जाएंगे हैरान!

Rajasthan Viral Video: राजस्थान के हनुमानगढ़ इलाके में 8 जून की रात को एक दुर्घटना की खबर आई, जिसमें एक ऊंट कार से टकरा गया. इस दुर्घटना में कार बुरी तरह से डैमेज हो गई और जानवर घायल हो गया.

author-image
Ajay Bhartia
New Update
camel

ऊंट-कार की टक्कर( Photo Credit : X/@SachinGuptaUP)

Rajasthan Viral Video: राजस्थान के हनुमानगढ़ इलाके में 8 जून की रात को एक दुर्घटना की खबर आई, जिसमें एक ऊंट कार से टकरा गया. इस दुर्घटना में कार बुरी तरह से डैमेज हो गई और जानवर घायल हो गया. इस भीषण टक्कर में कार का शीशा टूट गया. ऊंट के वजन के कारण कार के बोनट में गड्ढा हो गया. ऊंट कार में बुरी तरह से फंस गया. बाद में ऊंट को स्थानीय लोगों की मदद से बचा लिया गया. इस भयानक टक्कर में कार सवार लोग बाल-बाल बच गए. वहीं ऊंच को गंभीर चोटें आई हैं. भीषण टक्कर के बाद ऊंट के पिछले पैर कार से बाहर निकले हुए देखे गए क्योंकि उसके शरीर का बाकी हिस्सा कार की विंडशील्ड में फंस गया.

Advertisment

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर ये वीडियो @SachinGuptaUP नाम के यूजर ने पोस्ट किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'राजस्थान: हनुमानगढ़ जिले में ऊंट और कार का एक्सीडेंट. कार की विंड स्क्रीन में फंसा ऊंट, चोटिल हुआ. कार वाले सेफ हैं.' इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऊंट से टक्कर के बाद कार किस तरह से डैमेज हो गई. टक्कर के बाद कार की जो हालत हुई, उसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

यहां देखें: ऊंट-कार टक्कर का वीडियो

Advertisment

दर्द से कराहता हुआ ऊंट

घटना का एक वीडियो (Camel-Car Accident Viral Video) ऑनलाइन सामने आया है. इसमें ऊंट दर्द से कराहता हुआ दिखाई दे रहा है. इस दौरान लोग अपने-अपने मोबाइल से वीडियो बनाते हुए दिखते हैं. जानवर को दुर्घटना के कारण कार के बोनट पर बैठे हुए दिखाया गया है.

कार हुई बुरी तरह से डैमेज

Advertisment

ऊंट के कार पर गिरने और विंडशील्ड पर फंस जाने के बाद कार बुरी तरह से डैमेज हो गई. कार का शीशा टूट गया और आगे की सीटें बुरी तरह कुचली हुई दिखीं. एक तरह से इस हादसे में कार बुरी तरह से डैमेज हो गई. पता चला है कि अंधेरे में, जानवर को न देख पाने के कारण कार और ऊँट एक-दूसरे से टकरा गए. कथित तौर पर, कार ने जानवर के पिछले हिस्से को टक्कर मारी और उसे बोनट पर फेंक दिया.

Source : News Nation Bureau

Camel Car Accident Rajasthan Viral Video Viral Video
Advertisment
Advertisment